रेसुल पुकुटी की फिल्म में पाकिस्तानी बनेंगे अमिताभ

By: Team Aapkisaheli | Posted: 30 , 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
रेसुल पुकुटी की फिल्म में पाकिस्तानी बनेंगे अमिताभ
"जय हो" गीत के लिए साउंड डिजाइनर का ऑस्कर पुरस्कार जीतने वाले साउंड डिजाइनर अब निर्देशक के रूप में अपना करियर बनाने जा रहे हैं। अपने निर्देशन में बनने वाली पहली फिल्म के लिए उन्होंने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को साइन किया है।

इस फिल्म की पटकथा की कॉपी अमिताभ को दे दी गई है, जिसमें वे पाकिस्तानी किरदार निभाते नजर आएंगे। हालांकि अभी तक फिल्म का नाम नहीं रखा गया है। बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन हमेशा नई चुनौतियों की तलाश में रहते हैं। वह उन एक्टर्स में से एक हैं जो कुछ नया करने की चाह रखते हैं और इसी के चलते उन्होंने मौखिक रूप से साउंड डिजाइनर रेसुल पुकुटी की बतौर निर्देशक पहली फिल्म के लिए हां बोल दी है। हम आपको बता दें कि फिल्म में बिग बी एक पाकिस्तानी का किरदार निभाएंगे। फिल्म की पटकथा अमिताभ को दे दी गई है लेकिन टाइटल अभी तय नहीं किया गया है। बताया जा रहा है कि यह बिग बी का आज तक का सबसे विवादास्पद रोल होगा।

रेसुल ने खबर की पुष्टि करते हुए एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्होंने फिल्म के लिए बिग बी को संपर्क किया है। फिल्म का किरदार दूसरे देश का होगा लेकिन यह एक राजनीतिक फिल्म नहीं होगी। यह फिल्म मानवीय विषय पर होगी जो कि सीमा के दोनों ओर के लोगों के दिलों को छू लेगी। उन्होंने बताया कि फिल्म की कहानी उनके पुराने दोस्त अमिताभ सिंह ने लिखी है। उनके दिमाग में यह आइडिया एक न्यूज चैनल की रिपोर्ट देखने के बाद आया था। जब वह मेरे पास पटकथा लेकर आया तो मैं पूरी तरह से प्रभावित हो गया। उसी समय मैंने फैसला किया कि मुझे यह फिल्म बनानी है वो भी मिस्टर बच्चन के साथ। रेसुल के अनुसार फिल्म का म्यूजिक ए आर रहमान देंगे।

टैग्स : अमिताभ बच्चन, पाकिस्तानी किरदार, रेसुल पुकुट,
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer