अमित शाह 15 नवंबर से मध्य प्रदेश दौरे पर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 12 Nov, 2018

अमित शाह 15 नवंबर से मध्य प्रदेश दौरे पर
भोपाल। मध्य प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवारों के समर्थन में पार्टी के राष्ट्रीय अयक्ष अमित शाह 15 नवंबर से विभिन्न जिलों में जनसभा एवं रोड शो करने वाले हैं।
भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष राकेश ङ्क्षसह ने बताया कि अमित शाह 15 नवंबर को इंदौर पहुंचेंगे। जहां वह बड़वानी, शाजापुर और बडऩगर में सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद 16 नवंबर को अमित शाह खजुराहो पहुंचेंगे। यहां वह टीकमगढ़, सागर, दमोह पहुंचकर सभा को संबोधित करेंगे।

शाह अपने दौरे के तीसरे दिन 18 नवंबर को विमान से सतना और वहां से ङ्क्षसगरौली, उमरिया, चुरहट, देवतालाब पहुंचकर जनसभा को संबोधित करेंगे और मैहर में एक रोड शो में भाग लेंगे। इसके बाद वह सडक़ मार्ग से सतना रवाना हो जाएंगे।

भाजपाध्यक्ष 19 नवंबर को जबलपुर से हेलीकॉप्टर द्वारा नरङ्क्षसहपुर, बैतूल, खातेगांव पहुंचकर जनसभा को संबोधित करेंगे और उसके बाद वह भोपाल उत्तर एवं नरेला के रोड शो में हिस्सा लेंगे।

भाजपा नेता 23 नवंबर को लखनादौन, बालाघाट, सीहोरा, में जनसभा करेंगे और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ के गढ़ ङ्क्षछदवाड़ा में एक रोड शो में भाग लेंगे।

इसके अलावा शाह 24 नवंबर को अशोकनगर पहुंचकर रोड शो में भाग लेंगे और इसी दिन नरवर (करैरा), भिंड, मुरैना पहुंचकर विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

 26 नवंबर को शाह नीमच, कुक्षी और सांवेर में जनसभा को संबोधित करेंगे और रतलाम में रोड शो करेंगे।
(आईएएनएस)

10 टिप्स:होठ रहें मुलायम, खूबसूरत व गुलाबी

वक्ष का मनचाहा आकार पाएं

क्या देखा अपने उर्वशी रौतेला का गॉर्जियास अवतार


Mixed Bag

Ifairer