अमित शाह की कर्नाटक यात्रा विधानसभा चुनाव में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी: सीएम बोम्मई

By: Team Aapkisaheli | Posted: 28 Jan, 2023

अमित शाह की कर्नाटक यात्रा विधानसभा चुनाव में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी: सीएम बोम्मई
हुबली । मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने शनिवार को कहा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की चुनावी कर्नाटक की यात्रा राज्य में भाजपा की चुनावी तैयारियों को गति दे रही है। पत्रकारों से बातचीत में मुख्यमंत्री ने कहा कि शाह पूरे राज्य का दौरा करेंगे। जब भी कोई चुनाव होता है तो वह एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। इससे पहले, वह दक्षिण कर्नाटक में मांड्या गए थे और अब कल्याण कर्नाटक क्षेत्र में हैं।

गृह मंत्री शुक्रवार रात शहर पहुंचे। अपनी एक दिवसीय यात्रा के दौरान, वह धारवाड़ और बेलगावी शहरों में एक मेगा रोड शो और सार्वजनिक रैलियों सहित विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगे।

कित्तूर कर्नाटक क्षेत्र भाजपा पार्टी का मजबूत आधार है। मुख्यमंत्री बोम्मई ने कहा कि अमित शाह अगले महीने हैदराबाद-कर्नाटक क्षेत्र का दौरा करेंगे और केंद्र सरकार की विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे।

उन्होंने कहा, पार्टी राज्य में वरिष्ठ राष्ट्रीय नेताओं के दौरे के इस अवसर का उपयोग अपने लाभ के लिए करना चाहती है। हम राज्य की भलाई के लिए उनके प्रभाव का उपयोग करेंगे।

इस सवाल पर कि क्या भाजपा की राज्य इकाई आंतरिक कलह का सामना कर रही है, सीएम बोम्मई ने कहा, भाजपा में कोई असंतोष नहीं है। पार्टी के संबंध में किसी भी नेता द्वारा असंतोष का एक शब्द नहीं बोला जा रहा है।

पार्टी का विकास सबसे महत्वपूर्ण है और सभी को इसके लिए प्रयास करना चाहिए। पार्टी को प्रदेश के सभी क्षेत्रों में विकास करना है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता बीजेपी से डर रहे हैं और बयान जारी कर रहे हैं।

विशेष रूप से, गृह मंत्री शाह कर्नाटक लिंगायत सोसाइटी (केएलई) के बीवीबी इंजीनियरिंग कॉलेज के इनडोर स्टेडियम का उद्घाटन करेंगे। बाद में वह केएलई के 75 वर्ष पूरे होने के अवसर पर आयोजित अमृत महोत्सव में भी हिस्सा लेंगे।

बाद में, वह धारवाड़ में फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) की आधारशिला रखेंगे।

वह कुंडागोल में विजया संकल्प यात्रा में हिस्सा लेने के अलावा वहां के 300 साल पुराने प्राचीन शंभूलिंग मंदिर में पूजा-अर्चना भी करेंगे। वह बसवन्ना मठ भी जाएंगे।

पार्टी ने डेढ़ किलोमीटर तक मेगा रोड शो का आयोजन किया है। वह एमके में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। कित्तूर विधानसभा क्षेत्र के हुबली और भाषण देते हैं। वह संघ परिवार के वरिष्ठ सदस्यों के साथ बातचीत करेंगे और क्षेत्र में भाजपा पार्टी के लिए रणनीति बनाने के लिए पार्टी नेताओं के साथ तीन बैठकें करेंगे।

--आईएएनएस

जानें 10 टिप्स: पुरूषों में क्या पसंद करती हैं लडकियां

परिणीती का मस्त Style देखकर आप भी कहेंगे हाय!

5 कमाल के लाभ बाई करवट सोने के...


Mixed Bag

Ifairer