अम्बिका सोनी ने दी बधाई, आज गहलोत से मिलेंगे आमिर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 09 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
 अम्बिका सोनी ने दी बधाई, आज गहलोत से मिलेंगे आमिर
जयपुर। कन्या भ्रूण हत्या की प्रवृत्ति को रोकने के लिए हाल ही एक टीवी चैनल पर सत्यमेव जयते नामक शो के जरिए जोरदार मुहिम शुरू कर पूरे देश का ध्यान खींचने वाले फिल्म अभिनेता आमिर खान को सूचना एवं प्रसारण मंत्री अम्बिका सोनी ने स्वयं आगे बढकर बधाई दी है।

उन्होंने कल शाम आमिर खान से इस बारे में फोन पर बातचीत की थी। अम्बिका सोनी ने आमिर से शो के जरिए कन्या भ्रूण के मुद्दे को उठाने पर उनकी सराहना की। इसके साथ ही उन्होंने आमिर खान को इस बात के लिए भी बधाई दी कि उन्होंने अपने शो को ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचाने के लिए स्टार के साथ-साथ दूरदर्शन पर भी शो को प्रसारित किया।

इस सिलसिले में आमिर खान बुधवार को शाम पांच बजे राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात करेंगे। दोनों की मुलाकात गहलोत के सरकारी निवास पर होगी। आमिर को उस टीवी शो के दौरान राजस्थान के भी कुछ इलाकों में लडकों की तुलना में लडकियों की संख्या का अनुपात बेहद खराब स्थिति में होने की जानकारी मिली थी। तब शो में उन्होंने कहा था कि वे इस स्थिति को सुधारने के लिए मुख्यमंत्री गहलोत को पत्र लिखेंगे और कन्या भ्रूण हत्या करने वाले चिकित्सकों के प्रकरणों को फास्ट ट्रेक अदालत को भेजने की मांग करेंगे। अब इसी सिलसिले में यह मुलाकात होगी।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer