गणेश चतुर्थी को लेकर ऐश्वर्या खरे ने साझा किया अपना अनुभव

By: Team Aapkisaheli | Posted: 29 , 2022

गणेश चतुर्थी को लेकर ऐश्वर्या खरे ने साझा किया अपना अनुभव
मुंबई । गणेश चतुर्थी आने को है, इसको लेकर सब अपनी अपनी तैयारियां कर रहे हैं। ऐसे में भाग्य लक्ष्मी की अभिनेत्री ऐश्वर्या खरे अपने गृहनगर भोपाल में त्यौहार को मिस कर रही हैं। वह 15 से अधिक वर्षों से घर पर ही गणेश की मूर्ति लाने की परंपरा का पालन कर रही थी। वो बताती हैं कि कैसे वह अपने पुश्तैनी घर में अपने परिवार के साथ त्यैहार मनाती थी। इसको लेकर उन्होंने अपना अनुभव साझा किया है।

ऐश्वर्या ने कहा, गणेश चतुर्थी मेरे अब तक के सबसे पसंदीदा त्यौहारों में से एक है। वास्तव में, मेरे पास बचपन से त्योहार की कई यादें हैं। मुझे अब भी याद है, जब मैं गणेश पर बप्पा को घर लाने पर जोर देती थी, तब मैं स्कूल में थी। चतुर्थी और तब से यह भोपाल में हमारे पुश्तैनी घर में एक परंपरा बन गई।

उन्होंने इस साल के लिए अपनी योजनाओं के बारे में और कहा, मुझे लगता है कि हमें इस परंपरा का पालन करते हुए 15 साल से अधिक समय हो गया है। लेकिन इस बार मैं भोपाल में घर पर ये उत्सव नहीं मना पाउंगी।

अभिनेत्री ऐश्वर्या खरे ने कहा कि वह मुंबई में विभिन्न पंडालों का दौरा करेंगी।

आगे अभिनेत्री ने कहा, मैं गणेश चतुर्थी के दौरान विभिन्न पंडालों और कुछ दोस्तों के पास जाने की योजना बना रही हूं ताकि भगवान गणेश का आशीर्वाद लेने के साथ-साथ स्वादिष्ट मोदक खा सकें।

--आईएएनएस


 जानें किस राशि की लडकी का दिल जितना है आसान!

5 घरेलू उपचार,पुरूषों के बाल झडना बंद

सोनाक्षी के बोल्ड लुक्स देखकर हैरान हो जाएंगे आप!


Mixed Bag

Ifairer