जब Reporter के सवाल से भडक गई Alia Bhatt...!

By: Team Aapkisaheli | Posted: 03 Mar, 2015

जब Reporter के सवाल से भडक गई Alia Bhatt...!
फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर में बॉलीवुड में एंट्री करने वाली महेश भट्ट की छोटी बेटी आलिया भटट् एक बार फिर चर्चाओं मे है। आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा के बीच दिनों दिन बढती नजदीकियां इन दिनों बॉलीवुड गलियारों में बेहद चर्चित है। हाल ही एमटीवी कोक स्टूडियो सीजन-4 को लॉन्च करने पहुंचे दोनों ने कोक के लिए एक ऎड भी शूट किया।

हाल ही में सिद्धार्थ ने एक इवेंट के दौरान फोटोग्राफर्स से कैमरा ले लिया और खुद आलिया की पिक्चर्स खींचनी शुरू कर दीं। बाद में दूसरी इवेंट मे अकेली पहुंची आलिया से एक रिपोर्टर ने सवाल किया तो आलिया ने पहले तो कहा कि वो सिर्फ एक लॉन्च था, इससे ज्यादा कुछ नहीं। लेकिन फिर भी जब रिपोर्टर ने अपने सवाल पूछने जारी रखा तो आलिया ने अपना गुस्सा चालाकी से रिपोर्टर पर निकाल दिया।

दरअसल रिपोर्टर ने आलिया से पूछा था कि दोनों कार में एक-साथ क्या कर रहे थे! इस पर आलिया भडक गईं और कहा, "आप अपने घर पर कल रात क्या करने वाले है मुझे बता सकते हैं! लेकिन हां, इस बारे में बात करने के लिए ये सही जगह नहीं है।

क्योंकि मैं आप लोगों से बेहद प्यार करती हूं तो मैं आपको बता देती हूं कि मेरे लिए दोस्तों के साथ घूमना कोई बडी बात नहीं है। हम मजाक-मस्ती करते हैं। सिद्धार्थ ने कैमरा लिया क्योंकि, वे लोग बहुत सारी तस्वीरें ले चुके थे और सिद्धार्थ ने कहा, "मुझे दो। आपको और तस्वीरें चाहिए, मैं आपके लिए खींचता हूं। यही वजह थी।"

Mixed Bag

Ifairer