अगस्त में बॉक्स ऑफिस पर अक्षय और आमिर होंगे आमने सामने

By: Team Aapkisaheli | Posted: 17 Jun, 2022

अगस्त में बॉक्स ऑफिस पर अक्षय और आमिर होंगे आमने सामने
मनोरंजन । हिदी सिनेमा जगत के अभिनेता अक्षय कुमार और आमिर खान की आने वाली फिल्में रक्षा बंधन और लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर टकराती नजर आएंगी क्योंकि दोनों की अपकमिग फिल्में 11 अगस्त को स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए तैयार हैं। अक्षय ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपनी अगली फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा करने के लिए एक मोशन टीजर साझा किया।

उन्होंने लिखा, आप सभी के लिए बंधन के शुद्धतम रूप की एक कहानी लाना जो आपको आपकी याद दिलाएगी! रक्षाबंधन 11 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

आनंद एल राय द्वारा निर्देशित, रक्षा बंधन हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित है। यह कहानी भाई बहन के रिश्तें के इर्द-गिर्द घूमती है।

रक्षा बंधन में अक्षय के साथ अभिनेत्री भूमि पेडनेकर भी हैं। दोनों ने इससे पहले 2017 में रिलीज हुई टॉयलेट: एक प्रेम कथा में साथ काम किया था।

आमिर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म लाल सिंह चड्ढा अक्षय की रक्षा बंधन के साथ ही रिलीज होगी।

लाल सिंह चड्ढा सीक्रेट सुपरस्टार फेम अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित है और टॉम हैंक्स की प्रतिष्ठित हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का आधिकारिक भारतीय रूपांतरण है।

लाल सिंह चड्ढा में आमिर के अलावा बॉलीवुड दिवा करीना कपूर खान , मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी हैं। ब्लॉकबस्टर 3 इडियट्स के 13 साल बाद दोनों एक बार फिर पर्दे पर नजर आए हैं।

--आईएएनएस

हर मर्द में छिपी होती है ये 5 ख्वाहिशें

क्या देखा अपने: दिव्यांका त्रिपाठी का ये नया अदांज

महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप


Mixed Bag

Ifairer