9 अक्टूबर को रिलीज होगी ऎश्वर्या की "जज्बा"

By: Team Aapkisaheli | Posted: 26 Mar, 2015

9 अक्टूबर को रिलीज होगी ऎश्वर्या की
काफी लम्बे समय से बडे पर्दे से गायब बॉलीवुड अभिनेत्री ऎश्वर्या राय बच्चन एक बार फिर से बॉलीवुड में अपने जलवे बिखेरने के लिए तैयार हैं। पांच साल के अंतराल के बाद ऎश्वर्या फिल्म जज्बा से बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं। ऎश्वर्या राय बच्चन के प्रशंसकों के लिए खूसखबरी है कि उनकी नई एक्शन फिल्म जज्बा नौ अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म के निर्देशक संजय गुप्ता ने इसका एलान किया है कि "जज्बा" 9 अक्टूबर को रिलीज होगी।

समय कम बचा है इसलिये सभी पूरे "जज्बा" के साथ सभी अपना काम पूरा करने में जुटे हैं। संजय गुप्ता इसे कांस फिल्म फेस्टीवल में भेजना चाहते हैं। फिल्म अभिनेत्री ऎश्वर्य राय की ब़डे पर्दे पर वापसी वाली बहुप्रतीक्षित फिल्म "जज्बा" नौ अक्टूबर को प्रदर्शित होगी। फिल्म का निर्देशन संजय गुप्ता ने किया है। फिल्म के प्रदर्शन की तारीख की घोषणा बुधवार को टि्वटर पर एक बयान में की गई और गुप्ता ने भी अपने टि्वटर खाते से इस खबर की पुष्टि की।

उन्होंने ट्वीट किया, "उल्टी गिनती अब शुरू होती है। "जज्बा" नौ अक्टूबर, 2015 को प्रदर्शित होगी।" एस्सेल विजन प्रोडक्शन लिमिटेड, अभिनेता-निर्माता सचिन जोशी की विकिंग एंटरटेंमेंट और गुप्ता की व्हाइट फेदर फिल्म्स ने साथ मिलकर फिल्म का निर्माण किया है। मुंबई में इस समय फिल्माये जा रहे फिल्म में इरफान, शबाना आजमी, अभिमन्यु सिंह, अतुल कुलकर्णी, चंदन राय सन्याल और अनुपम खेर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। जी एंटरटेंमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड ने फिल्म के लिए खास प्रचार अभियान तैयार किया है।

Mixed Bag

Ifairer