रामगोपाल वर्मा की फिल्म से होगी ऎश की वापसी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 06 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
रामगोपाल वर्मा की फिल्म से होगी ऎश की वापसी
बच्चन परिवार की बहू ऎश्वर्या राय की फिल्मों में वापसी तय हो गई है। वे रामगोपाल वर्मा की महЮवाकांक्षी फिल्म "सरकार-3" से वापसी करने जा रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ उनके पति अभिषेक और श्वसुर अमिताभ बच्चन भी होंगे।

रामगोपाल वर्मा से जुडे लोग इसकी पुष्टि करते हैं। उनके मुताबिक, पिछले दिनों रामगोपाल वर्मा ने डिपार्टमेंट की शूटिंग से विशेष रूप से छुट्टी लेकर ऎश और अभिषेक बच्चन से मुलाकात की। रामगोपाल वर्मा के एक करीबी दोस्त ने बताया कि सरकार-3 रामू के सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट्स में से एक है। इसे वे बडे स्तर पर बनाना तो चाहते हैं ही, इसकी सफलता को लेकर भी वे सुनिश्चित होना चाहते हैं। अब तक अभिषेक और अमिताभ बच्चन को लोगों ने सरकार और सरकार राज फिल्मों में देखा है।

सरकार राज में ऎश्वर्या भी इनके साथ थीं। रामू यही केमिस्ट्री एक बार फिर पर्दे पर दोहराना चाहते हैं। वैसे बीते दिनों यह खबर भी उडी थी कि ऎश, शाहरूख खान और जॉन अब्राहम के साथ हैप्पी बर्थडे में नजर आएंगी। ऎश के अलावा काजोल के भी फिल्मों में वापसी करने की खबर जोर पकडती जा रही है। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा है कि वे फिल्में करना चाहती हैं, लेकिन सही वक्त के इंतजार में हैं। अगर उन्हें अच्छी पटकथा मिलती है, तो वे जरूर काम करना पसंद करेंगी।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer