पांच माह की हुई आराध्या, फिर मां बनना चाहती हैं ऎश

By: Team Aapkisaheli | Posted: 00 Aug, 0000

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
पांच माह की हुई आराध्या, फिर मां बनना चाहती हैं ऎश
लगभग पांच माह पूर्व पहली बार मां बनी ऎश्वर्या राय बच्चन की चाह है कि वह जल्दी से दूसरी बार मां बने जिससे उनका परिवार पूरा हो जाए। परिवार नियोजन के नारे हम दो हमारे दो पर अमल करते हुए ऎश्वर्या चाहती हैं कि जितनी जल्दी हो सके इस काम से आजाद होने के बाद अपने फिल्म करियर पर नए सिरे से विचार किया जा सके और उस पर तनमन्यता के साथ ध्यान दिया जा सके।

गौरतलब है कि नवम्बर माह में जन्म लेने वाली अभिनेत्री ऎश्वर्या राय की बेटी लगभग पांच महीने की हो गई है और फिल्म निर्माताओं ने अब ऎश्वर्या के चक्कर लगाना शुरू कर दिये हैं ताकि उन्हें अपनी फिल्मों के लिए साइन कर लिया जाए। भले ही वे फिल्म की शूटिंग छह महीने बाद शुरू करें, लेकिन ऎश ने निर्माताओं को मना कर दिया है।


कहा जा रहा है कि ऎश्वर्या फिर मां बनने का प्लान बना रही हैं ताकि दो बच्चों के साथ फैमिली पूरी कर ली जाए। उसके बाद वे फिर अपने एक्टिंग करियर के बारे में विचार करेंगी। हालांकि बच्चन परिवार ने इस बारे में कुछ भी नहीं कहा है। गौरतलब है कि नवंबर 2011 में ऎश्वर्या ने बेटी को जन्म दिया, जिसका आज तक कोई भी फोटो बच्चन परिवार की ओर से जारी नहीं किया गया। साथ ही बेटी का नाम भी अब तक फाइनल नहीं हो पाया है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer