ऐश्वर्य ने मुंबई को सुंदर बनाने के लिए रूबल नेगी को सराहा

By: Team Aapkisaheli | Posted: 09 May, 2017

ऐश्वर्य ने मुंबई को सुंदर बनाने के लिए रूबल नेगी को सराहा
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्य राय बच्चन ने कलाकार व सामाजिक कार्यकर्ता रूबल नेगी की ‘मुंबई को खूबसूरत बनाने के लिए’ सराहना की और इसके लिए उनका आभार जताया। ऐश्वर्य ने रूबल द्वारा तैयार कलाकृति ‘द पैराडाइज गार्डन’ का सोमवार को अनावरण किया। उन्होंन इस अवसर पर कहा, ‘‘शहर को सुंदर बनाने के लिए हम रूबल के आभारी है और एक मुंबईकर के रूप में इस शहर को सुंदर बनाने के अभियान से जुडक़र मैं बहुत खुश हूं।’’

अभिनेत्री ने कहा, ‘‘कला समाज के सिर्फ एक विशेष वर्ग के लिए नहीं है, बल्कि इससे सभी को जुडऩा चाहिए। वास्तव में लोगों की ज्यादा प्रशंसा से कोई भी कला कलाकृति बन जाती है।’’ ‘द पैराडाइज गार्डन’ कलाकृति बांद्रा में महबूब स्टूडियो के सामने है। ऐश्वर्य ने कहा कि इस जगह से उनका खास जुड़ाव है। शादी के पहले वह बांद्रा में ही रहती थीं और महबूब स्टूडियो में उन्होंने कई फिल्मों के लिए काम किया।

इस मौके पर रूबल ने मीडिया को बताया, ‘‘सार्वजनिक कला के पास हमारे सार्वजनिक स्थानों को ऊर्जामय बनाने, जागरूक करने और जहां हम रहते हैं...उसे बदलने, काम करने, ज्यादा सुंदर बनाने, गर्मजोशी से स्वागत करने और समुदायों के साथ जुडऩे की शक्ति है।’’ उद्घाटन समारोह में मुंबई उत्तर-मध्य की सांसद पूनम महाजन भी उपस्थित थीं।


महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप

उफ्फ्फ! ऐश ये दिलकश अदाएं...

काली मिर्च से आकस्मि धन प्राप्ति के उपाय


Mixed Bag

Ifairer