एक साल बाद कल फिर रामलीला

By: Team Aapkisaheli | Posted: 02 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
एक साल बाद कल फिर रामलीला
नई दिल्ली। रामलीला मैदान में समर्थकों पर हुई पुलिसिया कार्रवाई के एक साल बाद बाबा रामदेव 3 जून को राजधानी के जंतर मंतर पर काले धन और भ्रष्टाचार के खिलाफ अन्ना हजारे के साथ आंदोलन करेंगे। रामदेव ने शुक्रवार को कहा कि तीन जून को राजधानी के जंतर मंतर समेत सभी राज्यों की राजधानियों में 28 स्थानों पर कालेधन और भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन होगा और शाम को देश के 650 जिलों में मशाल जुलूस, निकाले जाएंगे।

उन्होंने कहा कि चार जून से अपने आंदोलन के भविष्य का स्वरूप वह जंतर मंतर से बताएंगे। देश में राजनीतिक विकल्प देने संबंधी अपने बयानों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि इसके बारे में भी तीन जून को जंतर मंतर पर बात करेंगे। रामदेव ने कहा कि तीन जून के बाद चार चरणों में उनका अंादोलन जारी रहेगा। वहीं दूसरी ओर रत्नागिरी में भ्रष्टाचार के खात्मे के लिए केंद्र की ओर से पर्याप्त कोशिशें नहीं किए जाने से निराश गांधीवादी अन्ना हजारे ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर मेरा भरोसा नहीं रहा।

पहले प्रधानमंत्री पर मेरा मजबूत विश्वास था, पर अब उन पर यकीन नहीं रहा। यहां दौरे पर आए अन्ना ने कहा कि हमें ऎसे लोगों को चुनकर संसद में भेजना है जिनका चरित्र अच्छा हो। वहीं गाजियाबाद में टीम अन्ना के प्रमुख सदस्य अरविंद केजरीवाल ने कोयला ब्लाकों के आवंटन में कथित अनियमितताओं की सीबीआई जांच को दिखावा कहकर खारिज कर दिया और आरोप लगाया कि ऎसी जांच प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को क्लीन चिट देने के लिए है। सीबीआई सरकार के अधीन है। यहां प्रधानमंत्री आरोपित हैं। सीबीआई प्रधानमंत्री के खिलाफ जांच कैसे करेगी।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer