शादी के बाद दूसरी बार शाहरूख के साथ रोमांश करती दिखेंगी काजोल

By: Team Aapkisaheli | Posted: 29 Nov, 2015

शादी के बाद दूसरी बार शाहरूख के साथ रोमांश करती दिखेंगी काजोल
मुंबई। शाहरूख खान और काजोल की जोडी ने बॉक्स ऑफिस पर कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। शाहरूख खान और काजोल की जोडी अक्सर चर्चा में रही है। लगभग 20 साल पहले शाहरूख खान और काजोल ने फिल्म "दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे" में एक साथ काम किया।

इस फिल्म से इस जोडी को एक नई पहचान मिली और दर्शकों ने भी फिल्म "दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे" में इस जोडी को काफी पसंद किया और आज भी पसंद करते हैं। आपको बता दें कि काजोल ने इस फिल्म के बाद अजयदेवगन से शादी कर ली।

शादी के बाद और फिल्म "दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे" के 20 साल बाद रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म "दिलवाले" में शाहरूख खान और काजोल की जोडी फिर बडे पर्दे पर देखने को मिलेगी। फिल्म "दिलवाले" 18 दिसम्बर को रिलीज होगी। अब खबर है कि शाहरूख खान और काजोल ने एक ब्यूटी प्रोडक्ट ने अपने विज्ञापन के लिए साइन किया है।

यह विज्ञापन "दिलवाले" की रिलीज के पहले ही देखने को मिलेगा। दोनों को विज्ञापन के लिए इसलिए साइन किया गया है क्योंकि शाहरूख-काजोल की जोडी बेहद कामयाब और प्रसिद्ध है। इस जोडी की एक भी फिल्म ने असफलता का मुंह नहीं देखा है।

सालों बाद भी ताजगी कायम है और "दिलवाले" का सबसे ब़डा आकर्षण शाहरूख-काजोल की जोडी है। शाहरूख और काजोल ने "बाजीगर", "करण-अर्जुन", "दिलवाले दुलहनियां ले जाएंगे", "कभी खुशी कभी गम", "कुछ कुछ होता है" और "माई नेम इज खान" जैसी कामयाब फिल्मों में साथ काम किया है।

Mixed Bag

Ifairer