आखिर "लगान" के हीरो आमिर खान ने चुका दिया "लगान"

By: Team Aapkisaheli | Posted: 29 Nov, 2015

 आखिर
नई दिल्ली। पिछले दिनों मीडिया में खबरें आई थी कि उत्तर प्रदेश के हरदोई जिला प्रशासन ने उनके पुश्तैनी मकान पर 817.95 रूपए के बकाए लगान को लेकर फिल्म "लगान" के हीरो आमिर खान के पुश्तैनी मकान के केयर टेकर को एक नोटिस जारी किया है।

इसका जवाब देते हुए फिल्म अभिनेता आमिर खान ने कहा था कि अभी तक नोटिस प्राप्त नहीं हुआ है अगर नोटिस प्राप्त होता है तो वे लगान को जरूर चुकाएंगे। बताया जाता है कि इस बारे में आमिर खान को जब जानकारी मिली तो उन्होंने वास्तविक जीवन में भी जमीन का लगान अदा कर दिया है।

आमिर खान पर 817.95 रूपये का लगान बकाया था, जिसे उन्होंने चुका दिया। शाहाबाद के एसडीएम अशोक शुक्ल ने बताया, मुंबई स्थित आमिर खान प्रोडक्शन से फोन आया था। इसमें ऑउटस्टेंडिंग अमाउंट जमा करने की बात कही गई। इसके बाद बकाया लगान राशि जमा करने की अनुमति दे दी गई।

हालांकि अभी अथॉराइजेशन लेटर हैंडओवर नहीं किया गया है। लगान भरते समय दो रसीदें काटी गईं। अब खबर है कि आमिर खान ने अपने पुश्तैनी मकान का पूरा लगान अदा कर दिया है। आपको बता दें कि उत्तरप्रदेश के हरदोई जिले के अख्तियारपुर गांव में आमिर का पुश्तैनी मकान, जमीन व बाग आज भी मौजूद है।

Mixed Bag

Ifairer