"बादशाह" को लेकर रोहित लाएंगे "Punjab Express"

By: Team Aapkisaheli | Posted: 04 Mar, 2015


साल 2013 में फिल्म "चेन्नई एक्सप्रेस" की जबदस्त सफलता के बाद एक बार फिर बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरूख खान और निर्देशक रोहित शेट्टी एक बार फिर से साथ काम करेगें। एक नई फिल्म के साथ दोनों एक बार फिर जुगलबंदी में एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस का तडका लगाने वाले हैं। जल्द ही फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी अपनी आने वाली फिल्म "पंजाब एक्सप्रेस" शाहरूख के साथ शुरू करेंगे।

यह जानकारी रोहित शेट्टी ने एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान दी। फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी ने कहा, मैं किंग खान के साथ फिर काम कर रहा हूं। हालांकि अभी शाहरूख के अलावा हमने बाकी की स्टारकास्ट तय नहीं की है। लेकिन माना जा रहा है कि इस फिल्म में एक बार फिर से शाहरूख के साथ दीपिका पादुकोण साथ नजर आएंगी। ऎसा हम इसलिए कह रहे है कि क्योंकि शाहरूख और दीपिका की जोडी को दर्शकों ने खूब पसंद किया है।

बता दे कि शाहरूख के साथ दीपिका ने जितनी भी फिल्म की वो सभी सुपरहिट रही है। बता दे कि शाहरूख ने दीपिका के साथ पहली फिल्म ओम शांति ओम बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। इस फिल्म से दीपिका ने अपने करियर की शुरूआत की थी।

इसके बाद शाहरूख के साथ दीपिका ने साल 2013 में चेन्नई एक्सप्रेस में काम किया था यह फिल्म शाहरूख के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी और इस फिल्म ने 200 करोड रूपए से अधिक का कारोबार किया था और किंग खान की इस फिल्म को समीक्षकों ने काफी सराहा था।

Mixed Bag

Ifairer