लेगिग पहनकर विमान में चढऩे से रोकने पर युनाइटेड एयरलाइंस की फजीहत

By: Team Aapkisaheli | Posted: 27 Mar, 2017

लेगिग पहनकर विमान में चढऩे से रोकने पर युनाइटेड एयरलाइंस की फजीहत
वाशिंगटन। अमेरिका की युनाइटेड एयरलाइंस ने दो लड़कियों को लेगिंग पहनकर यात्रा करने से रोक दिया, जिसके कारण सोशल मीडिया पर उसकी खूब किरकिरी हुई। बीबीसी के अनुसार, कार्यकर्ता शैनन वाट्स ने बताया कि यह घटना रविवार सुबह डेनवर से मिनियापोलिस जाने वाले विमान में घटी। वाट्स ने ट्वीट कर कहा कि एयरलाइंस का गेट एजेंट इन लड़कियों को लेगिंग बदलने या उसके ऊपर ड्रेस पहनने को कह रहा था। एक लडक़ी की उम्र 10 वर्ष थी।

वहीं, युनाइटेड ने कहा कि लड़कियां जिस टिकट पर यात्रा कर रही थीं, उसमें ड्रेस कोड निर्धारित है। कंपनी ने ट्विटर के जरिये इस मुद्दे पर अपना पक्ष रखा। इसमें कहा गया कि वे युनाइटेड पास ट्रैवलर्स थीं। ये टिकट कंपनी के कर्मचारियों या उनके आश्रितों के लिए होते हैं।

मॉम्स डिमांड एक्शन फॉर गन रिफॉर्म की संस्थापक शैनन वाट्स ने ट्वीट कर बताया कि उन पांच लड़कियों के साथ क्या हुआ, जिन्होंने डेनवर हवाईअड्डे पर विमान में सवार होने की कोशिश की? उन्होंने कहा कि इनमें से तीन लड़कियों को कपड़ों के ऊपर ड्रेस पहनने के बाद विमान में सवार होने की अनुमति दे दी गई, जबकि दो अन्य को सवार नहीं होने दिया गया।

युनाइटेड ने हालांकि अभी इस घटना पर कोई आधिकारिक टिप्पणी नहीं की है, पर उसने ट्विटर के जरिये स्पष्ट किया है कि ड्रेस कोड युनाइटेड पास ट्रैवलर्स के लिए आवश्यक हैं। वाट्स के ट्वीट को हजारों लोगों ने साझा किया और इस पर अपने विचार रखे। इनमें अभिनेत्री और कार्यकर्ता पैट्रिसिया आरकेट भी हैं।

ये बातें भूल कर भी न बताएं गर्लफ्रेंड को...

गोपी बहू कितना ग्लैमर अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप!

आसान Totka अपनाएं अपार धन-दौलत पाएं...


Mixed Bag

Ifairer