आडवाणी ने बजट के बीच पीयूष गोयल को ‘उरी...’ की याद दिलाई

By: Team Aapkisaheli | Posted: 01 Feb, 2019

आडवाणी ने बजट के बीच पीयूष गोयल को ‘उरी...’ की याद दिलाई
नई दिल्ली। पूर्व उपप्रधानमंत्री और दिग्गज भाजपा नेता लाल कृष्णा आडवाणी ने वित्तमंत्री पीयूष गोयल को अंतरिम बजट पेश करने के दौरान हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक’ की याद उस वक्त दिलाई, जब वह मनोरंजन-उद्योग पर बोल रहे थे।

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रकाशन ‘ऑर्गनाइजर’ में एक फिल्म समीक्षक रह चुके फिल्मों के शौकीन आडवाणी ने बेटी के साथ सिनेमा हॉल में यह फिल्म देखी।

आडवाणी द्वारा याद दिलाए जाने के बाद गोयल ने फिल्म की प्रशंसा करते हुए कहा, ‘‘मुझे भी हाल ही में इस फिल्म को देखने का अवसर मिला...‘क्या जोश था क्या माहौल था।’’

जैसे हीगोयल ने फिल्म के बारे में बात की, परेश रावल सहित कई भाजपा नेताओं ने मेज थपथपाकर खुशी व्यक्त की। फिल्म में परेश रावल भी प्रमुख भूमिका में हैं।

इससे पहले भी, रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसे कई राजनीतिज्ञों ने फिल्म की प्रशंसा की है। यहां तक कि मोदी ने एक कार्यक्रम में फिल्म-उद्योग का अभिवादन करते हुए कहा था कि ‘हाउज द जोश।’

‘उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक’ वर्ष 2016 में पाकिस्तानी आतंकी ठिकानों पर भारतीय सशस्त्र बलों द्वारा की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है। यह सर्जिकल स्ट्राइक पाकिस्तानी आतंकियों द्वारा उरी वायुसेना अड्डे पर किए गए हमले के बाद की गई थी। उरी आतंकी हमले में कई सैनिक मारे गए थे।

यह फिल्म 11 जनवरी को रिलीज हुई थी, जिसमें यामी गौतम और मोहित रैना जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

(आईएएनएस)

अनचाहे बालों को हटाना अब मुसीबत नहीं...

जानें 10 टिप्स: पुरूषों में क्या पसंद करती हैं लडकियां

क्या देखा अपने: दीपिका पादुकोण का ग्लैमर अवतार


Mixed Bag

error:cannot create object