मूंछ का सवाल बन गई है एक था टाइगर : आदित्य चोपडा

By: Team Aapkisaheli | Posted: 24 Apr, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
मूंछ का सवाल बन गई है एक था टाइगर : आदित्य चोपडा
आदित्य चोपडा ने जिस दिन से सलमान खान को अपने बैनर के साथ जोडा है तभी से उनकी फिल्म एक था टाइगर उनके लिए मूंछ का सवाल बन गई है। इस फिल्म को आदित्य चोपडा बॉक्स ऑफिस पर थ्री इडियट से बडी हिट बनाने का सपना देख रहे हैं। इसकी सफलता को लेकर आदित्य चोपडा ने पूरी तैयारी शुरू कर दी है। इन दिनों वे एक था टाइगर को बॉक्स ऑफिस पर बडी हिट बनाने के लिए मार्केटिंग और प्रचार रणनीति पर काम कर रहे हैं। फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ ने मुख्य भूमिका निभाई हैं। यह पहला मौका है जब सलमान यशराज कैम्प में काम कर रहे हैं। इसके साथ ही वे छह साल के लम्बे इंतजार के बाद कैटरीना कैफ के साथ परदे पर वापसी करने जा रहे हैं।
कैटरीना कैफ के साथ सलमान खान ने आखिरी बार सुभाष घई की फिल्म युवराज में काम किया था। एक था टाइगर को कबीर खान निर्देशित कर रहे हैं। आदित्य चाहते हैं कि यह फिल्म न केवल सलमान के फिल्मी करियर की सबसे बडी हिट साबित हो, बल्कि बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान की सुपरहिट फिल्म थ्री इडियट्स के भी सारे रिकॉर्ड तोड दे। आदित्य चाहते हैं कि यह फिल्म बॉडीगार्ड और अगि्नपथ की पहले दिन की कमाई क्रमश: 20 करोड और 26 करोड रूपये के रिकॉर्ड को तोड दे। फिल्म को शुक्रवार की जगह बुधवार को रिलीज करने की तैयारी है, ताकि सप्ताहांत तक फिल्म अच्छी कमाई कर सके।
फिल्म के प्रचार के लिए इसकी टी-शर्ट भी बाजार में उतारी जाएगी। यह फिल्म अगस्त में ईद के मौके पर प्रदर्शित की जाएगी। गत वर्ष ईद पर प्रदर्शित हुई सलमान खान की बॉडीगार्ड ने बॉक्स ऑफिस पर तूफानी शुरूआत की थी।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer