बॉबी देओल के साथ काम करने को लेकर अदिति पोहनकर ने की बात

By: Team Aapkisaheli | Posted: 30 May, 2022

बॉबी देओल के साथ काम करने को लेकर अदिति पोहनकर ने की बात
नई दिल्ली । अभिनेत्री अदिति पोहनकर ने कहा कि आश्रम श्रृंखला में उनका ऑन-स्क्रीन चरित्र, परमिंदर उर्फ पम्मी, उनके काफी करीब है और वह कई तरह से अपनी भूमिका से संबंधित हैं। मेरे और पम्मी के बीच सबसे महत्वपूर्ण समानता यह है कि मैं भी साहस और सच्चाई से अपनी बात कहती हूं, जिसके लिए पम्मी खड़ी है और मेरी नैतिकता जो मेरे परिवार से आती है, मुझे लगता है कि यही आधार है कि मैं कौन हूं।

प्रकाश झा-निर्देशन में बॉबी देओल मुख्य भूमिका में धर्मगुरु बाबा निराला के रूप में फिर नजर आएंगे। पम्मी बाबा का सच सामने लाने के लिए हर कोशिश कर रही है।

तीन सीजन तक सीरीज में रहने के दौरान, पम्मी का किरदार निभाना अदिति के लिए हमेशा से चुनौतीपूर्ण रहा है।

वह आईएएनएस को बताती है कि मैं बहुत मेहनत की है। मुझे अपना वजन बढ़ाना था। मुझे एक पहलवान की तरह दिखना था, मैं एक खिलाड़ी हूं। महाराष्ट्र में हमारे पास वास्तव में कुश्ती के मैदान नहीं हैं, वे केवल हरियाणा की ओर हैं। इसलिए एक पहलवान की शारीरिक भाषा और संपूर्ण रूप को समझने के लिए, मैं मुंबई में कहीं नहीं जा सकती थी, तो, मैंने एक स्मार्ट गेम खेला। मैंने सर से पूछा कि क्या मैं कुश्ती करने वाली लड़कियों के साथ कुछ समय बिता सकती हूं, और फिर मैंने उनके साथ बहुत अच्छा समय बिताया, साथ उन सभी से बहुत कुछ सीखा भी।

--आईएएनएस


आसान Totka अपनाएं अपार धन-दौलत पाएं...

जानिए अपनी Girlfriend के बारे में 8 अनजानी बातें

क्या देखा अपने: दिव्यांका त्रिपाठी का ये नया अदांज


Mixed Bag

Ifairer