बिना योजना वाले ट्रिप सबसे यादगार होते हैं: अदा शर्मा

By: Team Aapkisaheli | Posted: 24 Apr, 2020

बिना योजना वाले ट्रिप सबसे यादगार होते हैं: अदा शर्मा
मुंबई। अभिनेत्री अदा शर्मा को लगता है कि जीवन की सबसे अच्छी यात्राएं वही हैं जिसकी योजना नहीं बनी होती है। अदा ने कहा, मैं सच में मानती हूं कि जीवन में सबसे अच्छी यात्राएं वही होती हैं, जिनकी योजना नहीं बनाई जाती है। बिना महीनों तक बनाए गए किसी योजना के, बिना नक्शे के, कोई यात्रा कार्यक्रम नहीं है, लेकिन आपके करीबी दोस्तों का समूह साथ हो, तो वह यात्रा सबसे यादगार होती है।

वह अपने वेब शो, द हॉलिडे को लेकर वह रोमांचित हैं, जो एमएक्स प्लेयर पर उपलब्ध है। यह शो दर्शकों को उनकी सबसे यादगार बैचलर ट्रिप की याद दिलाने का वादा करता है, जिसे पैट्रिक, अरमान और कबीर के साथ वे फिर से याद करेंगे। इन किरदारों को प्रियांक शर्मा, आशिम गुलाटी और वीर राजवंत सिंह ने निभाया है। इन तीनों की सबसे अच्छी दोस्त महक है जिसकी जल्द ही शादी होने वाली है। महक का किरदार अदा शर्मा ने निभाया है।

शो के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा, द हॉलिडे सभी आनंद और मजेदार पलों के बारे में है जो सच्ची दोस्ती की भावनाओं में निहित होती है। मुझे नहीं लगता कि किसी ने भी एक ऐसा बैचलोरेट् देखा होगा, जिसमें एक लड़की अपने 3 सबसे अच्छे दोस्तों के साथ जाती है, जो कि लड़के होते हैं। हालांकि अभी कोई कहीं हॉलिडे पर नहीं जा सकता, ऐसे में हम उन्हें बाहर की सैर कराएंगे। (आईएएनएस)

ये बातें भूल कर भी न बताएं गर्लफ्रेंड को...

5 घरेलू उपचार,पुरूषों के बाल झडना बंद

10 टिप्स:होठ रहें मुलायम, खूबसूरत व गुलाबी


Mixed Bag

Ifairer