अदा खान ने नागिन 6 में अपने लुक का किया खुलासा

By: Team Aapkisaheli | Posted: 20 Jan, 2023

अदा खान ने नागिन 6 में अपने लुक का किया खुलासा
नई दिल्ली । नागिन सीरीज में शेषा की भूमिका निभा रहीं अदा खान ने कहा कि हर साल शेषा के रूप में उनका लुक बदलता है और वह इसका हिस्सा बनना पसंद करती हैं। उन्होंने साझा किया: हर सीजन में वे (मेकर्स) लुक बदलते हैं। यह वैसा नहीं है। हमेशा अलग आउटफिट, अलग मेकअप, अलग बाल, सब कुछ अलग होता है और सभी फैन्स को इंतजार रहता है कि अगर शेषा आती हैं तो इस बार उनका लुक कैसा होगा? और वे हर चीज को ऑब्जर्व करते हैं, जूलरी से लेकर कपड़े तक, मेकअप और बाकी सब कुछ। इसलिए सभी वास्तव में खुश हैं कि इस बार शेषा पॉजिटिव रूप से वापस आई हैं। लोग हमारी केमिस्ट्री देखकर काफी खुश हैं और इसकी तुलना मौनी रॉय से भी कर रहे हैं।

अदा को अक्सर अमृत मंथन, नागिन, विष या अमृत: सितारा में उनके किरदारों के लिए याद किया जाता है। 2020 में उन्होंने फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 10 में भी हिस्सा लिया था।

उन्होंने आगे कहा: जब भी वे मुझे किसी भी सीजन के लिए बुलाते हैं तो मुझे हमेशा खुशी होती है। ऐसा लगता है कि जैसे घर वापस आ गई हूं। मैं पहले सीजन का हिस्सा थी और यह मेरे साथ शुरू हुआ। इसलिए, जब मैं इसके किसी भी सीजन में आती हूं, तो मुझे मजा आता है। मुझे शेषा का किरदार निभाने में मजा आता है और मुझे यकीन है कि दर्शक भी शेषा को देखना पसंद करेंगे।

उनका लुक कुछ ऐसा है जिसे लेकर वह हमेशा बहुत उत्साहित रहती हैं, अदा कहती हैं: हम एक आउटफिट चुनते और बात करते कि यह कैसे अलग हो सकती है, जूलरी कैसी होगी? क्रिएटिव, स्टाइलिस्ट, हम सभी चर्चा करते और इस तरह लुक तैयार किया जाता है।

हाल ही में, अदा ने नागिन में शेषा के डायलॉग पर एक पोल चलाया। इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा: यह लगभग 5000 कमेंट्स तक पहुंच गया और लोगों को सीजन 1 से अब तक शेषा के सभी डायलॉग याद आ गए। उन्हें सब कुछ याद है। उन्होंने पैराग्राफ लिखे हैं और जब वे आपकी सभी लाइनें, आपके डायलॉग याद करते हैं तो यह बहुत अभिभूत कर देने वाला होता है। मैं केवल 3 कमेंट्स को पिन कर सकी। काश मैं और ज्यादा पिन कर पाती क्योंकि बहुत सारे अच्छे कमेंट्स हैं। जिस तरह से उन्होंने लाइनें याद की हैं, वे डायलॉग्स को जानते हैं।

--आईएएनएस

5 घरेलू उपचार,पुरूषों के बाल झडना बंद

वक्ष का मनचाहा आकार पाएं

क्या देखा अपने: दीपिका पादुकोण का ग्लैमर अवतार


Mixed Bag

Ifairer