राजनीति में शामिल होंगे अभिनेता प्रकाश राज

By: Team Aapkisaheli | Posted: 01 Jan, 2019

राजनीति में शामिल होंगे अभिनेता प्रकाश राज
मुंबई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार के धुर आलोचक अभिनेता प्रकाश राज ने मंगलवार को ऐलान किया कि वह निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में लोकसभा चुनाव लड़ेंगे।

प्रकाश ने ट्वीट किया, ‘‘सबको नववर्ष की शुभकामनाएं। एक नई शुरुआत...ज्यादा जिम्मेदारियां...आपके समर्थन के साथ मैं आगामी संसदीय चुनाव में निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में लड़ूंगा। निर्वाचन क्षेत्र के बारे में जानकारी जल्द...अब की बार जनता की सरकार।’’

कई बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुके अभिनेता सोशल मीडिया और सार्वजनिक मंचों पर मोदी और भाजपा की अक्सर आलोचना करते रहे हैं, खासकर असहिष्णुता को लेकर। उन्होंने इस बात के संकेत नहीं दिए हैं कि वह कहां से चुनाव लड़ेंगे।

नवंबर में उन्होंने मोदी के संदर्भ में एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, ‘‘प्रिय सर्वोच्च नेता...अन्य पार्टियों को अपशब्दों का इस्तेमाल नहीं करने का ज्ञान देने से पहले क्या आप और आपकी पार्टी सबसे पहले स्वच्छ भारत की शुरुआत अपनी बदजुबानी साफ करके शुरू करेगी।’’

प्रकाश दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में जाने-माने नाम हैं। उन्होंने ‘इरुवर’, ‘कांचीवरम’ जैसी फिल्मों में काम किया है। वह बॉलीवुड फिल्मों ‘सिंघम’ और ‘वांटेड’ में मौजूदगी दर्ज करा चुके हैं।

गुलाबजल इतने लाभ जानकर, दंग रह जाएंगे आप...

लडकों की इन 8 आदतों से लडकियां करती हैं सख्त नफरत

बॉलीवुड डीवाज के फेवराइट बने झुमके


Mixed Bag

error:cannot create object