एसिड अटैक पीड़िता को विवेक ओबरॉय ने गिफ्ट किया फ्लैट, शादी में की शिरकत

By: Team Aapkisaheli | Posted: 24 May, 2017

एसिड अटैक पीड़िता को विवेक ओबरॉय ने गिफ्ट किया फ्लैट, शादी में की शिरकत
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबरॉय ने फिर दरियादिली दिखाकर मिसाल पेश की है। मंगलवार को एसिड अटैक पीड़िता की शादी में पहुंचे फिल्म अभिनेता विवेक ओबरॉय ने दोनों को एक फ्लैट गिफ्ट में दिया। आपको बता दें कि राहुल नाम के एक शख्स ने समाज को अच्छा संदेश देते हुए एसिड अटैक पीड़िता ललिता नाम की युवती से शादी करने का फैसला लिया। जिनकी शादी मंगलवार को मुंबई में हुई। आपको बता दें कि एसिड अटैक में ललिता का पूरा चेहरा झुलस गया था।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सीसीटीवी ऑपरेटर राहुल ने कुछ दिनों पहले ललिता के फोन पर गलती से फोन कर दिया था। इसके बाद दोनों में कई बार बात होती रही और यही बातचीत बाद में प्यार में बदल गई। हालांकि ललिता ने राहुल को पहले ही अपने एसिड अटैक पीड़ित होने की कहानी से अवगत करा दिया था लेकिन राहुल ने इस पर भी सहमति जता दी। इस सहमति के बाद दोनों ने मंगलवार को शादी का फैसला लिया जिसमें अभिनेता विवेक ओबऱॉय ने शिरकत की। शादी के रिसेप्सन के दौरान विवेक ने ललिता को एक फ्लैट गिफ्ट के तौर पर दे दिया।

आपको बता दें कि मुंबई के कलवा इलाके की रहने वाली ललिता के जीवन में उस अंधेरा छा गया जब वो 2012 में आजमगढ़ गई थी। यहां पारिवारिक रंजिश के चलते उनके रिश्तेदार ने ही उनके चेहरे पर एसिड डाल दिया था।

अनचाहे बालों को हटाना अब मुसीबत नहीं...

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सफेद रंग के लिबास में

क्या देखा अपने उर्वशी रौतेला का गॉर्जियास अवतार


Mixed Bag

Ifairer