तिग्मांशु की फिल्म में अभिषेक बच्चन

By: Team Aapkisaheli | Posted: 14 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
 तिग्मांशु की फिल्म में अभिषेक बच्चन
नई फिल्मों का अभाव झेल रहे अभिनेता अभिषेक बच्चन को तिग्मांशु धूलिया ने एक फिल्म के लिए अप्रोच किया है। उम्मीद की जा रही है कि उन्हें तिग्मांशु का आइडिया पसन्द आएगा और वे इस फिल्म में काम करके अपनी अभिनय क्षमता को दर्शकों के सामने सिद्ध कर सकेंगे। विलियम शेक्सपियर की रचनाएं हमेशा से फिल्मों के लिए प्रेरक रही हैं और हॉलीवुड ही नहीं, बॉलीवुड में भी शेक्सपियर की रचनाओं को बडे पर्दे पर उतारा गया है।

विशाल भारद्वाज के बाद शेक्सपियर की एक रचना हेमलेट पर पान सिंह तोमर फेम तिग्मांशु धूलिया फिल्म बना रहे हैं और इसके लिए उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन को अप्रोच किया है। इस फिल्म का निर्देशन तिग्मांशु धूलिया करेंगे, जबकि अभिषेक के बचपन के दोस्त गोल्डी बहल फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म की पटकथा पर फिलहाल काम चल रहा है और जल्द ही स्टारकास्ट फाइनल होने के बाद फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी।

तिग्मांशु इससे पहले पान सिंह तोमर, साहिब, बीबी और गैंगस्टर और हासिल जैसी हिट फिल्में दे चुके हैं। गौरतलब है कि इससे पहले बॉलीवुड फिल्मकार विशाल भारद्वाज विलियम शेक्सपियर के उपन्यास "ओथेलो" पर फिल्म "ओंकारा" और "मेकबेथ" पर फिल्म मकबूल बना चुके हैं।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer