अभिषेक दोहरी भूमिका में, बोल बच्चन का पोस्टर जारी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 19 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
अभिषेक दोहरी भूमिका में, बोल बच्चन का पोस्टर जारी
अजय देवगन, अभिषेक बच्चन, असिन और प्राची देसाई की मुख्य भूमिका वाली कॉमेडी फिल्म बोल बच्चन 6 जुलाई को सिनेमाघरों में आएगी। बॉलीवुड में रो-हिट के नाम से मशहूर निर्देशक रोहित शेट्टी अपनी अगली फिल्म बोल बच्चन को लेकर काफी उत्साहित हैं। बोल बच्चन का फर्स्ट लुक गुरूवार को जारी किया गया। बॉलीवुड स्टार अभिषेक बच्चन 1979 की हास्य फिल्म गोलमाल से प्रेरित आगामी फिल्म बोल बच्चन में दोहरी भूमिका में नजर आएंगे।

बॉलीवुड में यह अभिषेक का पहला डबल रोल होगा। रोहित शेट्टी निर्देशित इस फिल्म का पहला पोस्टर शुक्रवार को मीडिया के माध्यम से जारी किया गया। इस पोस्टर में अभिषेक को दो रूपों में दिखाया गया है। पोस्टर के मध्य में अजय देवगन बैठे हैं, जो कि रोहित शेट्टी के सबसे पसंदीदा कलाकार हैं। अजय ने पोस्टर में काले रंग का पठानी सूट पहन रखा है और अपने दायें हाथ में उन्होंने हनुमान जी की गदा उठा रखी है।

यह पोस्टर काफी रंगीन है, इससे प्रतीत होता है कि रोहित इस फिल्म को हर लिहाज से एक्शन से भरपूर और मनोरंजन बनाना चाहते हैं। इस फिल्म में अभिषेक और अजय के अलावा असिन, प्राची देसाई, कृष्णा अभिषेक, नीरज वोरा, असरानी और अर्चना पूरणसिंह नजर आएंगे।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer