बोल बच्चन मेरे करियर का अहम् मोड साबित होगी : अभिषेक

By: Team Aapkisaheli | Posted: 24 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
बोल बच्चन मेरे करियर का अहम् मोड साबित होगी : अभिषेक
लम्बे समय से बॉक्स ऑफिस पर लगातार असफल फिल्में देने वाले बॉलीवुड के जूनियर बी फ्लॉप अभिनेता सुनते ही खीझ खाने लगते हैं। उन्हें यह पसन्द नहीं आता कि कोई उन्हें असफल अभिनेता के तौर पर याद करें। अब उनकी नजर निर्देशक रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी बोल बच्चन पर लगी है। इस फिल्म को सफलतम फिल्म बनाने के लिए रोहित ने अमिताभ का तडका लगाया है। वजह सिंघम के बाद अजय देवगन भी दो असफल फिल्में दे चुके हैं।
तस्वीरों में देंखे बेटी आराध्या के साथ ऎश्वर्या
aishwarya rai bachan With Baby Aaradhyaaishwarya rai bachan With Baby Aaradhyaaishwarya rai bachan With Baby Aaradhyaaishwarya rai bachan With Baby Aaradhya


गौरतलब है कि अपने निर्देशन की पहली फिल्म जमीन रोहित ने अजय और अभिषेक के साथ ही बनाई थी और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पिट गई थी। 12 साल पहले फिल्मी दुनिया में आगाज करने वाले अभिषेक को अपने पिता के नाम का फायदा हुआ है। उन्हें कई फिल्में मिलीं जिनसे दर्शकों में उनसे बेहतर अभिनय की उम्मीद भी जगी, लेकिन वे दर्शकों की उम्मीद पर खरे नहीं उतर पाए। स्वयं अभिषेक मानते हैं कि इस उम्मीद से वह न्याय नहीं कर पा रहे हैं। अमिताभ बच्चन के बेटे और ऎश्वर्या राय के पति होने के अलावा अभिषेक बच्चन की पहचान फ्लॉप फिल्मों से भी होती है। अभिषेक फ्लॉप फिल्मों के बारे में बात करना पसंद भी नहीं करते, उन्हें यह दुखद लगता है। इस साल जनवरी में उनकी फिल्म प्लेयर रिलीज हुई। हॉलीवुड की फिल्म द इटैलियन जॉब की रिमेक इस फिल्म के प्रचार में खूब पैसा खर्च किया गया, लेकिन अब्बास मस्तान के निर्देशन में बनी फिल्म को सफलता नहीं मिली।

ऎश, शादी से पहले, शादी के बाद!
aishwarya rai bachan after and before marriageaishwarya rai bachan after and before marriageaishwarya rai bachan after and before marriageaishwarya rai bachan after and before marriageaishwarya rai bachan after and before marriage



अभिषेक भी मानते हैं कि यह कष्टदायी अनुभव है, मुझे लगता है कि आपको इसके साथ जीना पडता है। यह मेरी किस्मत है कि मुझे लगातार काम मिल रहा है। अभिषेक के मुताबिक कोई भी फ्लॉप फिल्म नहीं बनाना चाहता है, लेकिन कई चीजें निर्देशक और अभिनेताओं के नियंत्रण में नहीं होतीं। एक अभिनेता के तौर पर मैंने यह फैसला किया है कि मैं कोई बहाना नहीं चाहूंगा। मैं किसी पर अंगुली नहीं उठाना चाहता हूं। मैं यह कह कर पूरी जिम्मेदारी लेता हूं कि मैंने सब कुछ किया और यही मैं कर सकता था। जूनियर बच्चन के नाम से भी मशहूर अभिषेक की गेम (फरहान अख्तर), खेलें हम जी जान से (आशुतोष गोवारिकर), रावण (मणि रत्नम), द्रोण (गोल्डी बहल), लागा चुनरी में दाग (आदित्य चोपडा) फ्लॉप रही हैं। ये सभी फिल्में बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशकों ने बनाई लेकिन अभिषेक को सफलता नहीं दिला पाई। सफलता के नाम पर अभिषेक के खाते में गुरू, युवा और सरकार जैसी फिल्में हैं।

बॉलीवुड की हॉट माताएं!
hot motherhot mother lara duttahot mother mandira bedibollywood hot mother aishwarya rai

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer