14 मई तक टली आरूषि हत्याकांड की सुनवाई

By: Team Aapkisaheli | Posted: 11 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
14 मई तक टली आरूषि हत्याकांड की सुनवाई
गाजियाबाद। शुक्रवार से शुरू हुई आरूषि हेमराज हत्यांकाड की सुनवाई को गाजियाबाद सेशन कोर्ट ने 14 मई तक के लिए टाल दिया है। अब सोमवार को इस केस पर सुनवाई शुरू होगी।

इस मामले में दन्त चिकित्सक डॉ. राजेश तलवार और नूपुर तलवार आरोपी है। अपनी बेटी आरूषि और नौकर हेमराज की हत्या के जुर्म में जेल में बंद डॉ. नूपुर तलवार की किताब पर रोक लगाने के बाद जेल प्रशासन ने उनके द्वारा लिखे कुछ पन्नों को लिफाफे में कैद कर दिया है। डॉ. नूपुर बेटी आरूषि पर ही किताब लिख रही हैं। किताब लिखने की कोर्ट से अनुमति मिलने के बाद डॉ. नूपुर के सुपुर्द कर दिए जाएंगे, अन्यथा उनके घर भेज दिए जाएंगे। जिला कारागार की बैरक 13 में बंद डॉ. नूपुर तलवार जेल में बेटी आरूषि पर किताब लिख रही थीं।

जेल प्रशासन को जब इसका पता चला तो उन्होंने किताब लिखने पर रोक लगा दी। इस बावत डॉ. नूपुर ने जेल प्रशासन से किताब लिखने की अनुमति मांगी, लेकिन प्रशासन ने स्पष्ट कर दिया कि किताब लिखने के लिए पहले कोर्ट से परमिशन लेकर आएं। बृहस्पतिवार को डॉ. नूपुर के लिखे गए 17 पन्ने लिफाफे में बंद कर दिए गए। इस संबंध में जेल अधीक्षक डॉ. वीरेश राज ने बताया कि यदि कोर्ट किताब लिखने की अनुमति देती है तो पन्ने उन्हें वापस दे दिए जाएंगे नहीं तो वह मुलाकाती को लिफाफा दे सकतीं हैं।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer