तलाश का क्लाइमैक्स नहीं बदला जाएगा : आमिर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 11 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
तलाश का क्लाइमैक्स नहीं बदला जाएगा : आमिर
फरहान अख्तर के साथ मिलकर तलाश नामक फिल्म बनाने वाले अभिनेता आमिर खान ने इस बात से स्पष्ट इंकार कर दिया है कि उनकी फिल्म तलाश का क्लाइमैक्स बदला जा रहा है।

कुछ समय पहले कहा जा रहा था कि आमिर खान ने सुजॉय घोष की विद्या बालन अभिनीत फिल्म कहानी देखने के बाद अपनी फिल्म का क्लाइमैक्स बदलने का निर्णय लिया है इसीलिए फिल्म के प्रदर्शन तिथि 1 जून से आगे सरकाते हुए 30 नवम्बर कर दी गई है। इन समाचारों को अफवाह मात्र बताते हुए आमिर ने कहा कि वे अपनी आने वाली फिल्म तलाश का क्लाइमैक्स नहीं बदल रहे हैं।

खबर थी कि आमिर की तलाश सुजॉय घोष की कहानी से मिलती-जुलती है और इसलिए तलाश के क्लाइमैक्स में बदलाव किया जा रहा है। तलाश 1 जून को रिलीज होनी थी लेकिन अब इसकी तारीख को बढाकर 30 नवंबर कर दिया गया है। आमिर ने कहा रीमा कागदी द्वारा निर्देशित तलाश सुजॉय घोष की कहानी से बिल्कुल अलग है। मैंने फिल्म देखी और यह कहीं से भी एक-दूसरे से नहीं मिलती। रीमा ने बहुत अच्छा काम किया है। धोबी घाट के बाद यह मेरी अगली फिल्म है और पर्याप्त समय नहीं देने के कारण मैंने निर्माता रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर से फिल्म की रिलीज की तारीख को बढाने के लिए कहा।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer