आमिर की बहन निकहत खान ने पठान से शाहरुख के साथ अपने सीन की तस्वीर साझा की

By: Team Aapkisaheli | Posted: 27 Jan, 2023

आमिर की बहन निकहत खान ने पठान से शाहरुख के साथ अपने सीन की तस्वीर साझा की
मुंबई । बॉलीवुड के तीन खानों में से तीसरे भले ही पठान में व्यक्तिगत रूप से उपस्थित नहीं हुए हों, लेकिन आमिर खान की बड़ी बहन निकहत जरूर थीं। उन्होंने फिल्म पठान में शाहरुख खान के साथ दिखाई देने वाले एक दृश्य की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की। फिल्म में निकहत खान हेगड़े ने एक अफगान महिला का किरदार निभाया था, जिसे सीन में शाहरुख को आशीर्वाद देते देखा जा सकता है।

निकहत ने अपने एक प्रशंसक की प्रतिक्रिया भी साझा की, जिसने उल्लेख किया कि वह अपने दो पसंदीदा को एक फ्रेम में देख सकता है : सू अमेजिंग मैम, एटदरेट निकहत 3628 माई फेवरेट इन वन फ्रेम। एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, हमारी निकहत।

निकहत ने तुम मेरे हो, हम हैं राही प्यार के, मदहोश और लगान जैसी फिल्मों का निर्माण किया है। उन्होंने मिशन मंगल, सांड की आंख और तान्हाजी : द अनसंग वॉरियर में भी काम किया है।

पठान में दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा भी हैं। इस फिल्म ने शुरुआती दिन पूरे भारत में 57 करोड़ रुपये, विदेशों में 55 करोड़ रुपये और डब संस्करणों से 2 करोड़ रुपये कमाए, जिससे यह सबसे सफल रही। इस फिल्म ने पहले दिन केजीएफ : चैप्टर 2 के हिंदी डब वर्जन द्वारा बनाए गए रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया।

--आईएएनएस

क्या आप जानते हैं गर्म दूध पीने के ये 7 फायदे

गर्लफ्रैंड बनने के बाद लडकियों में आते हैं ये 10 बदलाव

गोपी बहू कितना ग्लैमर अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप!


Mixed Bag

Ifairer