3rd Poster of PK : इंस्पेक्टर बने आमिर, संजय ने थामा बैंड

By: Team Aapkisaheli | Posted: 16 , 2014

3rd Poster of PK : इंस्पेक्टर बने आमिर, संजय ने थामा बैंड
फिल्म "पीके" के आज जारी तीसरे पोस्टर में अभिनेता संजय दत्त एक बैंड मास्टर की वेशभूषा में नजर आ रहे है जबकि आमिर खान खाकी वर्दी पहने हुये हैं। इस पोस्टर में संजय दत्त एक तुरही लिये हुये हैं जिस पर "भैरोसिंह बैंड" लिखा हुआ है। "पीके" के दूसरे पोस्टर में आमिर ने जिस तरह का लिबास पहना था, इस पोस्टर में संजय दत्त ने ठीक वैसा लिबास पहना है।

पहले पोस्टर में बिना कप़डों के और दूसरे में एक बैंडवाले के तौर पर दिख रहे आमिर खान इस बार एक पुलिस इंस्पेक्टर की वर्दी में हैं और गुस्से में दिखाई दे रहे हैं। तीसरे पोस्टर में रेडियो दिख रहा है। इस पोस्टर में आमिर गले में रेडियो लटकाए हुये हैं। 49 वर्षीय अभिनेता ने टि्वटर पर पोस्टर जारी किया लेकिन गलती से उनके आने वाले टीवी कार्यRम "सत्यमेव जयते" का ट्रेलर जारी हो गया।

आमिर ने भोजपुरी भाषा में टिवट् किया है "ई देख। पीके का हमरा नया एडभरटिजमेंट। देखा और बोला। कैसन लागाक्" बाद में उन्होंने लिखा "लल साला, गलती हो गवा। मिस्टेक से हम अपना टीबी का प्रोग्राम का एडवा डाल दिया। ई लयो, अब देखअ पीके का हमरा नया पोस्टरबा,।""

आमिर ने पूर्व में कहा था कि 19 दिसंबर को फिल्म के प्रदर्शित होने से पहले हम नौ पोस्टर जारी करेंगे। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म में अनुष्का शर्मा और सुशांत सिंह राजपूत भी नजर आएंगे।

Mixed Bag

Ifairer