आमिर खान का नाम पीके ही निकालकर छोडेंगे....टीजर लांच

By: Team Aapkisaheli | Posted: 24 Oct, 2014

आमिर खान का नाम पीके ही निकालकर छोडेंगे....टीजर लांच
बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता आमिर खान ने दीवाली के मौके पर अपनी फिल्म पीके का टीजर रिलीज कर दिया है। इस टीजर में आप आमिर के साथ-साथ अनुष्का शर्मा, सुशांत सिंह राजपूत और संजय दत्त भी नजर आ रहें है। राजकुमार हिरानी ने इस फिल्म का निर्देशन किया है।
फिल्म 19 दिसंबर को सिनेमाघरों में आ रही है। दर्शकों को इस फिल्म ने संस्पेंस में डाल दिया है. लगता है आमिर फिल्म में ही इस संस्पेंस से पर्दा उठायेंगे। टीजर में फिल्म को कुछ राज पूरी तरह नहीं खुल पाया है लेकिन आमिर को नटखट रूप में देख सकते है।

टीजर मुंबई के एक मल्टिप्लेक्स में रिलीज़ किया गयाद्ध। इस मौके पर आमिर खान के साथ अनुष्का शर्मा, निर्देशक राजू हिरानी और निर्माता विधु विनोद चोप़डा मौजूद थे। आमिर अपने प्रशंसकों के सामने हमेशा अभी तक फिल्म पीके के कई पोस्टर लेकर आये है कोई पोस्टर विवादों में फंसा तो कोई दर्शकों के बीच चर्चे को विषय बन गया। आमिर कही पुलिस वाले बनरि सामने आये तो कभी राजस्थानी परंपरागत परिधान में। इप पोस्टरों में उनके साथ संजय दत्त भी नजर आये थे। फिल्म में अनुष्का शर्मा भी मुख्य भूमिका में है।

 अनुष्का एक पत्रकार के रूप में नजर आएंगी। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत भी मुख्य भूमिका में है लेकिन वे किस रोल में है ये अभी तक राज बना हुआ है। अनुष्का और सुशांत एकदूसरे के साथ रोमांस करते नजर आएंगें। फिल्म के टीजर में आमिर बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रहें है। पहले पोस्टर में आमिर रेलवे ट्रैक पर नग्न खडे नजर आये थे। एक ट्रांजिस्टर से उन्होंने अपने पर्सनल पार्ट को छुपाया था। इस पोस्टर को लेकर विवाद हुआ था। लेकिन आमिर ने बताया था कि ये फिल्म की कहानी को लेकर है। वहीं अगले पोस्टर में वे पुलिसवाले की वर्दी में वे नजर आये थे। साथ ही एक पोस्टर में वे संजय दत्त के साथ नजर आये थे वो भी राजस्थानी परिधान में।

Mixed Bag

Ifairer