डॉक्टरों और खाप पंचायतों के निशाने पर आमिर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 09 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
डॉक्टरों और खाप पंचायतों के निशाने पर आमिर
बॉलीवुड अभिनेता अपने टीवी शो सत्यमेव जयते के कारण लोगों से दुश्मनी गांठ रहे हैं। सत्यमेव जयते के कारण पहले आमिर देश के डॉक्टरों के निशाने पर आए। यह मुद्दा अभी तक नहीं सुलझा और अब आमिर देश की खाप पंचायतों के निशाने पर भी आ गए हैं।

गौरतलब है कि कन्या भ्रूण के एपिसोड के प्रसारण के बाद देश के डॉक्टर आमिर खान से नाराज हो गए हैं और आमिर से माफी मांगने के लिए बोल रहे हैं। लेकिन आमिर उनसे माफी मांगने को तैयार नहीं है। आमिर का कहना है कि उन्होने कुछ भी गलत नहीं किया है। आमिर के अनुसार उन्होने सिर्फ सच्चाई दिखाई है।

 सत्यमेव जयते की पिछली कडी में ऑनर किलिंग का मुद्दा उठाया गया। इस एपिसोड में खाप पंचायतों का भी जिR हुआ और उनकी बुराईयां भी लोगों के सामने रखी गई। इस बात को लेकर देश की खाप पंचायतें भी आमिर खान से नाराज हो गई हैं। खाप प्रतिनिधियों ने आरोप लगाया है कि आमिर खान उनको बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।

प्रतिनिधियों का कहना है कि खाप पंचायतें किसी भी तरह से ऑनर कीलिंग में शामिल नहीं रही हैं। खाप प्रतिनिधियों का कहना है कि वे प्रेम विवाह के खिलाफ नहीं है बल्कि सम गोत्र, एक ही गांव में विवाह के खिलाफ हैं। जबकि आमिर खान का कहना है कि उन्होनें कुछ भी गलत नहीं किया है। उनहोनें तो सिर्फ सच्चाई लोगों के सामने रखी है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer