अखिलेश की बिग बी से अपील, गुजरात के गंधों का प्रचार बंद कीजिए

By: Team Aapkisaheli | Posted: 20 Feb, 2017

अखिलेश की बिग बी से अपील, गुजरात के गंधों का प्रचार बंद कीजिए
रायबरेली। प्रधानमंत्री मोदी और सीएम अखिलेश के बीच जारी सियासी हमलों की जद में सोमवार को बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन भी आ गए। पीएम मोदी के श्मशान और कब्रिस्तान वाले बयान पर पलटवार के लिए उतरे यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि मैं सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से अपील करता हूं कि वह गुजरात के गधों का प्रचार करना बंद करें। गुजरात वाले टीवी पर गधों का प्रचार कराते हैं और यूपी में आकर श्मशान और कब्रिस्तान की बात करते हैं।
ऊंचाहार में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए अखिलेश ने अमिताभ बच्चन पर चुटकी लेते हुए कहा, ‘टीवी पर एक विज्ञापन आता है, जिसमें एक गधा आता है। मैं इस सदी के सबसे बड़े महानायक से कहूंगा कि आप गुजरात के गधों का प्रचार बंद करिए। गुजरात के लोग गुजरात के गधों का प्रचार कराते हैं, श्मशान और कब्रिस्तान की बात करते हैं, न जाने कौन उनको ये सब बताता है। अब ऐड गधे के भी होने लगे, देश कहां जाता है।’ मालूम हो कि अमिताभ गुजरात पर्यटन के एंबैसडर हैं। गुजरात पर्यटन के ताजा विज्ञापन में अमिताभ बच्चन के साथ कई गधों को दिखाया गया है।
कांग्रेस परिवार के गढ़ मानने जाने वाले रायबरेली की इस सीट से समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रत्याशी गायत्री प्रजापति चुनाव लड़ रहे हैं। अखिलेश प्रजापति के चुनाव प्रचार के लिए ही यह रैली संबोधित करने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि हमें पीएम के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में 24 घंटे बिजली दी। पीएम को देश के लोगों को सच्चाई बतानी चाहिए। अखिलेश ने कहा कि पीएम आरोप लगाते हैं कि हम रमजान पर बिजली देते हैं और दिवाली पर नहीं। उन्हें लोगों को सच बताना चाहिए कि उनके क्षेत्र वाराणसी में 24 घंटे बिजली हम ही देते हैं।

गौरतलब है कि रविवार को अपनी फतेहपुर रैली देने में प्रधानमंत्री ने अखिलेश सरकार पर भेदभाव का आरोप लगाया था। पीएम ने अखिलेश सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा था कि सरकार अगर रमजान पर बिजली देती है, तो उसे दिवाली पर भी बिजली देनी चाहिए। अगर कब्रिस्तान में बिजली देती है तो श्मशान में भी देनी चाहिए।

# सफेद बालों से पाएं निजात: अपनाएं ये 7Home tips

# जानिये, दही जमाने की आसान विधि

# जानें 10 टिप्स: पुरूषों में क्या पसंद करती हैं लडकियां


Mixed Bag

Ifairer