तिहाड से छूटे ए राजा पहुंचे संसद, उपस्थिति रजिस्टर में लगाई हाजिरी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 16 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
तिहाड से छूटे ए राजा पहुंचे संसद, उपस्थिति रजिस्टर में लगाई हाजिरी
नई दिल्ली। टूजी स्पेक्ट्रम आवंटन घोटाले के मुख्य आरोपी पूर्व दूरसंचार मंत्री ए. राजा जेल से छूटने के बाद बुधवार को संसद पहुंचे। राजा जमानत मंजूर होने के बाद मंगलवार शाम तिहाड जेल से रिहा हुए थे। संसद पहुंचकर उन्होंने सांसदों के उपस्थिति रजिस्टर में हाजिरी भी लगाई।

पटियाल हाउस स्थित केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की विशेष अदालत के न्यायाधीश ओपी सैनी ने राजा को दिन में जमानत पर रिहा करने का आदेश दिया। राजा टूजी स्पेक्ट्रम आवंटन घोटाले में कुल गिरफ्तार 13 लोगों में से जेल से रिहा होने वाले अंतिम व्यक्ति हैं। इस घोटाले के आरोप में राजा को 2 फरवरी 2011 को गिरफ्तार किया गया था और वह करीब 15 महीने तक तिहाड जेल में रहे।

मंगलवार को राजा के सरकारी आवास मोती लाल नेहरू मार्ग पर उनके रिहा होने की खुशी में रात्रि भोज का आयोजन भी हुआ। अदालत ने राजा की कुछ शर्तो के साथ जमानत मंजूर की है। इनमें उन्हें पासपोर्ट जमा कराने, बिना अदालत की अनुमति के गृह राज्य तमिलनाडु तथा दूरसंचार मंत्रालय में प्रवेश नहीं करने को कहा गया है। राजा की 20 लाख रूपए के निजी मुचलके और इतनी ही राशि के बौंड पर जमानत मंजूर की गई है। राजा टू जी स्पेक्ट्रम आवंटन घोटाले में गिरफ्तार किए जाने वाले पहले और रिहा होने वाले अंतिम व्यक्ति हैं।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer