आईपीएल : इशांत सहित 7 खिलाडियों की आधार कीमत 2 करोड

By: Team Aapkisaheli | Posted: 15 Feb, 2017

आईपीएल : इशांत सहित 7 खिलाडियों की आधार कीमत 2 करोड
नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी संस्करण के लिए सात खिलाडिय़ों की आधार कीमत दो करोड़ रुपये तय की गई है। इन सात खिलाडिय़ों में भारत के इशांत शर्मा और इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स भी शामिल हैं। आईपीएल के आगामी संस्करण के लिए खिलाडिय़ों की नीलामी 20 फरवरी को बेंगलुरु में होगी। आईपीएल की वेबसाइट के मुताबिक, इशांत और स्टोक्स के अलावा इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन, क्रिस वोक्स, आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन, पैट कमिंस और श्रीलंका के कप्तान एंजेलो मैथ्यूज भी ऊंची कीमत वाली इस सूची में शामिल हैं।

नीलामी में कुल 76 खिलाडिय़ों के लिए बोली लगाई जाएगी, जिसमें 28 विदेशी खिलाड़ी होंगे। स्टोक्स, मोर्गन और वोक्स पिछले साल भारत में खेले गए टी-20 विश्व कप के फाइनल में पहुंचने वाली टीम का हिस्सा थे। मैथ्यूज दो बार आईपीएल का खिताब जीतने वाली कोलकाता नाइट राइडर्स, अब भंग की जा चुकी पुणे वॉरियर्स इंडिया और दिल्ली डेयरडेविल्स की ओर से खेल चुके हैं। पुणे और दिल्ली के लिए खेलते हुए मैथ्यूज को पांच करोड़ रुपये से ज्यादा की रकम दी गई थी। सभी की नजरें अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके जॉनसन पर होंगी।

उनके पास आईपीएल का अच्छा अनुभव है। पिछले सत्र में नई टीम राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स के लिए खेल चुके इशांत पर कौनसी टीम दांव खेलेगी, यह देखना भी दिलचस्प होगा। न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रैंट बाउल्ट, इंग्लैंड के विकेटकीपर-बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो, वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी जेसन होल्डर की आधार कीमत 1.5 करोड़ रुपये रखी गई है। न्यूजीलैंड के हरफनमौला खिलाड़ी कोरी एंडरसन, इंग्लैंड के क्रिस जोर्डन और भारत के इरफान पठान पर भी निगाहें होंगी।

# बॉलीवुड डीवाज के फेवराइट बने झुमके

# क्या देखा अपने उर्वशी रौतेला का गॉर्जियास अवतार

# घरेलू उपाय से रखें पेट साफ


Mixed Bag

Ifairer