फिक्सिंग करने वालों पर गिरी गाज

By: Team Aapkisaheli | Posted: 15 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
फिक्सिंग करने वालों पर गिरी गाज
नई दिल्ली। आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग का खुलासा होने के बाद क्रिकेट जगत में हडकम्प मचा हुआ है। बीसीसीआई ने भी कडा रूख अख्तियार करते हुए दागी टी. सुधीन्द्र और शलभ श्रीवास्तव समेत पांच खिलाडियों को 15 दिन के लिए सभी फारमेट से सस्पेंड कर दिया है। हालांकि सम्बन्धित फ्रेंचाइज के बारे में फिलहाल कोई निर्णय नहीं लिया गया है।

बीसीसीआई ने मंगलवार शाम आईपीएल गवर्निग काउंसिल की बैठक बुलाई और खिलाडियों को सस्पेंड करने के संबंध में फैसला ले लिया। आईपीएल के कमिश्नर राजीव शुक्ला ने बताया कि हमने केस बीसीसीआई को रेफर कर दिया था, इस पर बीसीसीआई ने प्रारंभिक कार्रवाई की है। जब तक जांच जारी रहेगी पांचों खिलाडी निलम्बित रहेंगे। स्टिंग ऑपरेशन में दो खिलाडी रजत भाटिया और समद फलाहने ऎसे भी निकले जिन्होंने फीक्सिंग के लालच में पडने से इनकार कर दिया।

बीसीसीआई ने नियमों के उल्लंघन और भ्रष्टाचार के किसी भी तरह के मामले को बर्दाशत नहीं करने की बात कही थी। स्टिंग ऑपरेशन से जुडे सभी फुटेज को टीवी चैनेल से मंगाया गया और उसकी गहन जांच की गयी। बीसीसीआई के सचिव संजय जगदले ने बताया कि गवर्निग काउंसिल फुटेज की जांच और मामले पर कडी कार्यवाही का फैसला लेने के लिए आपातकाल बैठक में निर्णय लिया गया।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer