काबुल विस्फोट में 4 मरे, 90 घायल

By: Team Aapkisaheli | Posted: 15 Jan, 2019

काबुल विस्फोट में 4 मरे, 90 घायल
काबुल। अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में सोमवार शाम एक शक्तिशाली विस्फोट में चार लोग मारे गए, जबकि 23 बच्चों सहित 90 घायल हो गए।

आंतरिक मामलों के मंत्रालय के प्रवक्ता नजीब दानिश ने इसकी पुष्टि की है।

दानिश ने विस्फोट के बाद सोमवार को ट्वीट कर कहा, ‘‘काबुल में आज शाम धमाके में सेना से जुड़े तीन और एक नागरिक सहित चार लोगों की मौत हो गई। वहीं, 90 घायल हो गए, जिनमें 23 बच्चे, 12 महिलाएं और 65 पुरूष शामिल हैं।’’

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, दानिश ने जोर देते हुए कहा कि आतंकवादियों ने पुलिस डिस्ट्रिक्ट 9 में ग्रीन विलेज कैंप के पास कार बम विस्फोट किया।

ग्रीन विलेज कैंप काबुल शहर के पूर्वी किनारे में अफगान चुनाव आयोग के मुख्य कार्यालय के बगल में एक अच्छी तरह से संरक्षित क्षेत्र है, जहां कई विदेशी सुरक्षा कार्यालय और इकाइयां स्थित हैं और अक्सर काबुल में रहने वाले या काम करने वाले विदेशियों आते-जाते रहते हैं।

इससे पहले लोक स्वास्थ्य मंत्रालय के प्रवक्ता वाहिदुल्लाह मायर ने 40 घायलों को अस्पताल में भर्ती कराए जाने की पुष्टि की थी ।

किसी भी आतकंवादी समूह ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है और न ही सुरक्षा तंत्र ने तालिबान और इस्लामिक स्टेट (आईएस) संगठन सहित किसी भी आतंकवादी समूह पर उंगली उठाई है।

(आईएएनएस)

गोपी बहू कितना ग्लैमर अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप!

सोनाक्षी के बोल्ड लुक्स देखकर हैरान हो जाएंगे आप!

अनचाहे बालों को हटाना अब मुसीबत नहीं...


Mixed Bag

error:cannot create object