बेंगलुरु में ड्रग तस्करी के 2 मामलों में 4 गिरफ्तार

By: Team Aapkisaheli | Posted: 05 Jan, 2021

बेंगलुरु में ड्रग तस्करी के 2 मामलों में 4 गिरफ्तार
बेंगलुरु । बेंगलुरु पुलिस ने ड्रग तस्करी के आरोप में केरल से एक गिरोह के तीन लोगों सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है, तस्करों के पास से लगभग 17.75 लाख रुपये की कीमत के ड्रग्स जब्त किया है। अधिकारियों ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी। बेंगलुरु सेंट्रल क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने उन तीन लोगों को गिरफ्तार किया, जो केरल से आए थे और 200 ग्राम सिंथेटिक ड्रग एमडीएमए की कीमत 15 लाख रुपये और उनसे 150 ग्राम हैश ऑयल जब्त के साथ जब्त किए।

दूसरे मामले में, बेंगलुरु ईस्ट पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया और 10 किलो गांजा जब्त किया, जिसकी कीमत 2.75 लाख रुपये है।

सीसीबी पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान कालीकट जिले के रमेश कुत्तन (28) कन्नूरु जिले के 32 वर्षीय असीर एमसी, केरल में कन्नूरु जिले के 19 वर्षीय शहजीन और बंगलुरु के बाहरी इलाके रामनगर टाउन से 38 वर्षीय रियाज के रूप में हुई है।

सीसीबी ने दावा किया कि आरोपी ड्रग्स को इलेक्ट्रॉनिक सिटी में बेचने की कोशिश कर रहे थे, जहां कई आईटी कंपनियां स्थित हैं।

एक अधिकारी ने कहा, केरल के तीन आरोपी इलेक्ट्रॉनिक चेरे के एक आलीशान रेस्तरां के सामने माल को बेचने का प्रयास कर रहे थे, जहां से पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

दूसरे मामले में, आरोपी ऑटो-रिक्शा चालक रियाज की हरकत पर बनासवाड़ी पुलिस को संदेह हुआ। उसे गिरफ्तार कर लिया गया। (आईएएनएस)

महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप

हर मर्द में छिपी होती है ये 5 ख्वाहिशें

जानिए अपनी Girlfriend के बारे में 8 अनजानी बातें


Mixed Bag

Ifairer