सुरंग बनाकर बैंक के लॉकर तो़डने वाले 3 डकैत गिरफ्तार

By: Team Aapkisaheli | Posted: 31 Oct, 2014

सुरंग बनाकर बैंक के लॉकर तो़डने वाले 3 डकैत गिरफ्तार
गोहाना। हरियाणा के गोहाना में सुरंग खोदकर पंजाब नेशनल बैंक के 78 लॉकर तो़डने वाले तीन डकैत पक़डे गए हैं। इनमें वारदात का मास्टर माइंड प्रॉपर्टी डीलर सतीश भी शामिल है। इनके पास से 38.91 किलो सोने-चांदी के गहने और 60,000 रूपए नकद बरामद हुए हैं।
पुलिस ने तीसरे दिन में मामले का पर्दाफाश किया। उसके मुताबिक, देश में बैंक चोरी की इस सबसे ब़डी वारदात की साजिश सतीश ने रची थी। क्योंकि उसका प्रॉपर्टी का धंधा ठीक नहीं चल रहा था। उसने इसमें चार और लोगों-सुरेंद्र बलराज, राजेश गोहाना और मकान (जिसमें बैंक की ब्रांच है) मालिक महीपाल भनवाला को शामिल किया। इनमें से एक अभी फरार है।
 महीपाल ने आत्महत्या कर ली है। उसका शव गुरूवार को गोहाना-पानीपत रोड पर ग़ाडी में प़डा मिला। ग़ाडी से सल्फास की खाली डिब्बी भी मिली है। बताया जा रहा पुलिस ने चोरी के संदर्भ में उससे पूछताछ की थी। लेकिन बुधवार रात को छो़ड दिया था।
मकानमालिक के पास आना-जाना था
 पुलिसने बताया कि चोरी का माल खेत, ईंट-भटे और घरों में छुपाया गया था। सतीश और उसके तीन साथी गोहाना से करीब 15 किलोमीटर दूर कटवाल गांव के रहने वाले हैं। और सतीश की तरह मकान का महीपाल भी प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था। सभी आरोपियों का उसके पास आना-जाना था। पुलिस की गिरफ्त में गोहाना बैंक डकैती के आरोपी।

Mixed Bag

Ifairer