29 जून से गूंजेगी टाइगर की दहाड : एक था टाइगर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 18 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
29 जून से गूंजेगी टाइगर की दहाड : एक था टाइगर
पिछले माह यशराज कैम्प ने अपनी सर्वाधिक महЮवाकांक्षी फिल्म एक था टाइगर की पहली झलक को विभिन्न टीवी चैनलों पर जारी किया था। सलमान के विशुद्ध एक्शन और लुक को देखकर दर्शकों ने इसे हाथों हाथ लिया और देखते ही देखते ही एक था टाइगर चर्चाओं में आ गई। अब इस फिल्म के ट्रेलर का जारी करने की तिथि घोषित की गई है।

यह पहला अवसर है जब किसी फिल्म निर्माता कम्पनी ने अपनी फिल्म के ट्रेलर को जारी करने के लिए तिथि की घोषणा की है। इस को उसी तरह से प्रचारित किया जा रहा है जिस तरह से किसी फिल्म को प्रचारित किया जाता है कि फला फिल्म फलां तारीख को प्रदर्शित होने जा रही है। यशराज कैम्प अपनी सलमान खान कैटरीना कैफ अभिनीत फिल्म एक था टाइगर का ट्रेलर 29 जून को प्रदर्शित करने जा रहा है।

फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है और इसके निर्माता आदित्य चोपडा हैं। फिल्म के ट्रेलर को समस्त टीवी चैनलों के साथ ही भारत के प्रमुख सिनेमा हालों में प्रमुखता के साथ दिखाया जाएगा। फिल्म में लंबे समय बाद सलमान-कैटरीना बडे पर्दे पर साथ नजर आएंगे। कबीर खान ने टि्वटर पर लिखा ट्रेलर के लिए एडिटिंग का काम पूरा हो गया है। 29 जून को आप इसके ट्रेलर देख पाएंगे।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer