सिर्फ 29 दिन बाकी... 2017 के ब्लॉकबस्टर धमाका के लिए हो जाओ तैयार

By: Team Aapkisaheli | Posted: 29 Mar, 2017

सिर्फ 29 दिन बाकी... 2017 के ब्लॉकबस्टर धमाका के लिए हो जाओ तैयार
जैसे-जैसे बाहुबली-2 की प्रदर्शन तिथि नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे इसका क्रेज सबके सिर चढकर बोल रहा है। सिर्फ आम दर्शक ही नहीं बल्कि पूरा फिल्म उद्योग और बॉक्स ऑफिस आगामी 28 अप्रैल का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। इस दिन पिछले दो वर्ष से बहुचर्चित और बहुप्रतीक्षित फिल्म बाहुबली: द कन्क्लूजन का प्रदर्शन होने जा रहा है। यह फिल्म प्रदर्शन से पहले ही ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी है। 16 मार्च को ट्रेलर प्रदर्शित होने के साथ ही फिल्म का क्रेज देश भर में छा चुका है। ट्रेलर को रिकॉर्ड तोड दर्शकों ने देखा और सराहा।

इस फिल्म से बॉक्स ऑफिस को बहुत ज्यादा उम्मीदें हैं। ट्रेड विश्लेषक अपने-अपने अनुमान लगा रहे हैं। कयास लगाये जा रहे हैं कि बाहुबली-2 इस वर्ष की पहली सबसे बडी और सबसे तेज गति से कमाई करने वाली फिल्म साबित होगी। अब तक बॉक्स ऑफिस पर चार सौ करोडी फिल्में आ चुकी हैं। इन चार फिल्मों—रईस, काबिल, जॉली एलएलबी-2 और बद्रीनाथ की दुल्हनिया—में कोई भी फिल्म ऐसी नहीं रही है जिसने 150 करोड के आंकडे को छुआ हो।

जबकि बाहुबली-2 के बारे में कहा जा रहा है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सबसे तेज गति से 200 करोड कमाने वाली फिल्म होगी। यह प्रदर्शन के प्रथम चार दिन में समस्त भारत से 200 करोड से ज्यादा का कारोबार करने में सफल होगी। निर्माताओं द्वारा दर्शकों में अपनी फिल्म की जिज्ञासा को बनाए रखने के लिए इसके पहले भाग को बाहुबली-2 के प्रदर्शन से एक सप्ताह पूर्व पुन: प्रदर्शित किया जा रहा है, जिससे दर्शकों को फिल्म के बारे में पूरी जानकारी मिल सके और बाहुबली-2 को देखने का मजा आ सके। अब देखने वाली बात यह है कि क्या वास्तव में बॉक्स ऑफिस पर बाहुबली-2 सबसे तेज गति से 200 करोड का आंकडा पार करने वाली फिल्म बनेगी।

उफ्फ्फ! दीपिका का इतने हसीन जलवे कवर पेज पर...

बॉलीवुड डीवाज के फेवराइट बने झुमके

Top 7 बिना मेकअप के देखा है टीवी अभिनेत्रियों को !


Mixed Bag

Ifairer