आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे हादसे में 2 की मौत

By: Team Aapkisaheli | Posted: 10 Oct, 2020

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे हादसे में 2 की मौत
कन्नौज । उत्तर प्रदेश में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर शनिवार को हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। दरअसल तिर्वा कोतवाली क्षेत्र में दिल्ली से मुजफ्फरपुर जा रही डबल डेकर बस अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। इस बीच, एक तेज रफ्तार कार नीचे खड़ी सवारियों को टक्कर मारते हुए बस से जा टकराई, जिससे एक और व्यक्ति की मौत हो गई, हादसे में कुल दो लोगों की मौत हुई है, जबकि 3 अन्य घायल हुए हैं।
पुलिस अधीक्षक अमरेन्द्र पीडी सिंह ने बताया, आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के लोहामढ़ के पास 187 किलोमीटर प्वाइंट पर टायर फटने के कारण स्लीपर बस खड़ी थी। इस दुर्घटना मे एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं दुर्घटना के बाद कुछ सवारियां बस से उतरकर एक्सप्रेस वे पर खड़ीं हो गई। इसी समय तेज रफ्तार कार सवारियों को टक्कर मारते हुए बस से जा टकराई। इस हादसे में भी एक व्यक्ति की मौत हो गई। हादसे में कुल दो लोगों की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए हैं।

पुलिस ने घायलों को तिर्वा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। यूपीडा कर्मियों व पुलिस ने घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। इसके साथ ही बस व कार को एक्सप्रेस वे से हटवाकर कोतवाली पहुंचाया।
(आईएएनएस)

पुरुषों की इन 5 खूबियों पर मर-मिटती हैं महिलाएं

अनचाहे बालों को हटाना अब मुसीबत नहीं...

परिणीती का मस्त Style देखकर आप भी कहेंगे हाय!


Mixed Bag

Ifairer