1 of 1 parts

हींग के एक टोटके से होने लगेंगे चमत्कार, बदल जाएगी किस्मत

By: Team Aapkisaheli | Posted: 23 Nov, 2017

हींग के एक टोटके से होने लगेंगे चमत्कार, बदल जाएगी किस्मत
आपने ज्योतिष और वैदिक शास्त्रों के अनुसार ग्रहों में प्रतिकूलता के लिए कई प्रयोग देखे होंगे लेकिन हम आपको बता रहे हैं आपकी रसोई में हर वक्त उपस्थित हींग के ऐसे टोटके जो आपकी किस्मत को भी बदल सकते हैं।

इन्हें विश्वास के साथ आजमाए जाएं तो ये किसी भी जातक की तकदीर और तस्वीर बदल सकते हैं घर की नकारात्मक ऊर्जा को दूर करने के लिए 5 ग्राम हींग, 5 ग्राम कपूर तथा 5 ग्राम काली मिर्च को मिलाकर पाउडर बना लें और फिर उस चूर्ण की राई के दाने बराबर गोलियां बना लें।
महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप
पत्नी को नींद न आए,नींद पूरी न हो तो समझो

अब इन गोलियों को दो बराबर हिस्सों में बांद दें। एक हिस्से को सुबह और दूसरे हिस्से को शाम के समय घर में जलाएं। इस तरह लगातार तीन दिनों तक करने में घर को लगी बुरी नजर उतर जाती है और घर में किसी तरह की कोई बुरी शक्ति होती है तो वह भी चली जाती है।

जब आप किसी खास काम से घर से बाहर निकल रहे हों तो एक ग्राम हींग अपने दाएं हाथ में रखें और श्रीं श्रीं के उच्चारण के बाद इसे खा लें। हींग खाने के बाद घर से बाहर कदम रखें, लेकिन ध्यान रहे कि घर से निकलने के दौरान घर की ओर पलट कर न देखें। कहते हैं कि ऐसा करने से आप जिस काम से बाहर निकल रहे हैं वह बन जाता है।

किसी महत्वपूर्ण कार्य से बाहर जा रहे हैं तो चुटकी भर हींग अपने ऊपर से वार कर उत्तर दिशा में फेंक दें फिर देंखे चमत्कार। सारे काम बनने लगेंगे। यह उपाय हर मामले में सफल रहेगा। किसी भी तरह के तांत्रिक दुष्प्रभाव से बचने के लिए हींग के पानी से कुल्ला करना शुरू करना चाहिए। खासकर यह उपाय आप होली के दिन करेंगे तो बहुत असरकारक होगा। कुल्ला अगर दो महीनों तक किया जाए तो सभी तरह के टोटको का असर खत्म हो जाएगा।

किसी भी राशि के जातक के लिए कर्ज से मुक्ति पाने का टोटका बन सकता है हींग। हींग के पानी से स्नान करें या एक डली हींग को पानी में डालकर उसे गला लें और फिर उस पानी से स्नान करने से कर्ज मुक्ति के रास्ते खुल जाएंगे। इसके अलावा आप लाल मसूर की दाल का दान भी कर सकते हैं।
सफलता और सम्पन्नता के लिए सूर्योपासना के समय जपें ये खास मंत्र
एक नींबू, सात मिर्च, चौराहा और तीन उपाय बदल देंगे आपकी किस्मत

ज्योतिष : इन कारणों से शुरू होता है बुरा समय

#उफ्फ्फ! दीपिका का इतने हसीन जलवे कवर पेज पर...


Wonders will be replaced by a trick of asafetida, luck will change

Mixed Bag

Ifairer