1 of 1 parts

तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामला – शीजान खान के सपोर्ट में उर्फी जावेद ने किया पोस्ट

By: Team Aapkisaheli | Posted: 29 Dec, 2022

तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामला – शीजान खान के सपोर्ट में उर्फी जावेद ने किया पोस्ट
24 दिसंबर को टीवी और फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा ने अपनी ही सीरियल के सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या करली। जिसके बाद से ही उनके एक्स बॉयफ्रेंड और टीवी एक्टर शीजान खान को उनकी मौत का जिम्मेदार बताया जा रहा है। तुनिषा शर्मा की माँ ने भी अपनी बेटी की आत्महत्या के पीछे शीजान का ही हाथ होने के आरोप लगाया है।  इसलिए पुलिस उन्हें कस्टडी में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है। इस पूरे मामले में आज एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने इन्स्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपनी राय रखी है, जहां वो शीजान खान को सपोर्ट करती नजर आई। 

उर्फी ने अपने पोस्ट पर ये लिखा -  उर्फी ने तुनिषा शर्मा केस पर अपना रिएक्शन देते हुए एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिख कर उसे स्टोरी पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा हैं- हां, शीजान गलत हो सकता है, शायद उसने तुनिषा को धोखा दिया हो, लेकिन उसकी मौत के लिए हम शीजान को जिम्मेदार नहीं ठहरा सकते। जब कोई आपके साथ नहीं रहना चाहता तो आप उसे जबरदस्ती अपने साथ रहने के लिए मजबूर नहीं कर सकते। गर्ल्स कोई भी नहीं, मैं फिर से कहती हूं कि कोई भी इस लायक नहीं होता कि आप उसके लिए अपनी जान दे दो। उन लोगों के बारे में सोचो जो आपको प्यार करते हैं और खुद से थोड़ा और प्यार करने की कोशिश करें। सुसाइड के बाद भी दर्द खत्म नहीं होता है, जिन्हें आप पीछे छोड़कर चले जाते हो वे सबसे ज्यादा दर्द झेलते हैं।

बता दें कि तुनिषा की मौत के लगभग तीन दिन बाद 27 दिसंबर को उसका अंतिम संस्कार हुआ था। तुनिषा के अंतिम संस्कार पर उनकी मां का रो-रोकर बुरा हाल था और बाद में वो बेहोश हो गई थीं। ऐक्ट्रेस के अंतिम संस्कार पर शीजान की दोनों बहने और मां के साथ टीवी इंडस्ट्री के उनके और भी साथी कलाकार नजर आए थे।

#काली मिर्च से आकस्मि धन प्राप्ति के उपाय


Uorfi javed, urfi ajved tunisha sharma, urfi javed, urfi javed tunisha suicide, tunisha sharma, tunisha sharma suicide, tunisha sharma actor, sheezan khan,

Mixed Bag

Ifairer