2 of 2 parts

स्पर्श का सुख बंद आंखों के साथ खामोशी से महसूस करें, तो...

By: Team Aapkisaheli | Posted: 20 Oct, 2018

स्पर्श का सुख बंद आंखों के साथ खामोशी से महसूस करें, तो...
स्पर्श का सुख बंद आंखों के साथ खामोशी से महसूस करें, तो...
रोमांटिक टच-: पुरूषों की तुलना में स्पर्श महिलाओं को 10 गुण ज्यादा उत्तेजित करता है। संसर्ग में हल्के से दर्द का अहसास भी उत्तेजना को बढाने का काम करता है। ज्यादा उत्तेजित होने पर शरीर में एंडोर्फिन रसायन का स्त्राव होता है, जो नेचुरल तरीके से दर्द दूर करता है। त्वचा जितनी साफ, मुलायम और चमकीली होगी, आपके पार्टनर को आपसे स्पर्श की प्रतिक्रिया भी अच्छी मिलेगी। उन्हें आपके मध्यम, गहरे दबाव या आक्रामक दबाववाले स्पर्श की चाहत होती है, जबकि आप उनके स्पर्श में फूल सा अहसास चाहते है। उनके पास जाने से पहले अपनी उंगलियों पर फूलों की मीठी महकवाने क्रीम, लोशन या जैल लगाए। देखते ही देखते स्पर्श की हल्की फुहार प्यार की तेज बारिश में तब्दील हो जाएगी। प्यार में आप जितने तृप्त होंगे, अगली सुबह आपके चेहरे से उतनी ही रौनक झलकेेगी।

अक्सर रोमांस क्रिया से पूर्व सुखद वातावरण बिना बनाए ही पति पत्नी से संबंध बनाने की चेष्टा करते हैं। जबकि भावनात्मक पहलू को रोमांस के दौरान और बाद में भी समझना चाहिए। पति पत्नी की आंखों में शर्म, प्यार और शब्दों में भावनात्मक प्यार ही चाहता है, तो पत्नी भी चाहती है कि पति उसके काम की प्रशंसा और सौंदर्य की सराहना करें। इस के साथ-साथ दोनों एकदूसरे के यौन संबंधी स्वभाव की भिन्नता को जानते हुए भी एकदूसरे को कौपरेट करें।

#गोपी बहू कितना ग्लैमर अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप!


स्पर्श का सुख बंद आंखों के साथ खामोशी से महसूस करें, तो...Previous
Love couple Married life Hindi tips, Hindi tips 5 Romantic touch to happy married life, romantic touch in Hindi tips, Hindi tips i love you, Hindi tips couple love body touch, interesting fact about l

Mixed Bag

Ifairer