1 of 1 parts

ये बातें भूल कर भी न बताएं गर्लफ्रेंड को...

By: Team Aapkisaheli | Posted: 12 Oct, 2017

ये बातें भूल कर भी न बताएं गर्लफ्रेंड को...
आज के इस दौर में मेट्रो सिटी हो छोटे शहर, शायद ही कोई युवा होगा जिसकी गर्लफ्रेंड ना हो। अब अच्छी हो या बुरी हर किसी को अपनी गर्लफ्रेंड पसंद होती है। हर लडकी अपनी लाइफ में ऎसा प्रेमी चाहती है जो उसकी बातों को सुनें और पूरी तवज्जो दे। लेकिन, रिश्तों को बनाये रखने के लिए सोच-समझकर बोलना भी जरूरी है, जानिए उन बातों को जो आपको अपनी गलफ्रेंड को नहीं बतानी चाहिए।


ना करें एक्स की तारीफ-
कभी भी आपने एक्स गर्लफ्रेंड की तारीफ न करें। इसके अलावा उसके पहनावे और कपडों की भी तारीफ न करें। हो सके तो अपने पूर्व प्रेमिका के दोस्तों से भी कोई रिश्ता न रखे।

उसकी तारिफ करें-
अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड की तारीफ करते हैं तो उसे अच्छा लगता है। इसलिए अपनी गर्लफ्रेंड की तारीफ करना कभी न भूले और न ही उसके तारीफ करने में कोई कसर न छोडे। अपने गर्लफ्रेंड की तुलना उसके दोस्तों से करें और उसकी तारीफ करते हुए कहें कि अपने दोस्तों में वहीं सबसे हॉट और सेक्सी है, इसलिए आपने उससे दोस्ती की है।

बोले सोच-समझकर रिश्ता टूटने के बाद अगर किसी और से रिश्ता बनता है या कोई और व्यक्ति आपके जीवन में आता हैं तो अपने दूसरे पार्टनर को पहले वाले रिलेशनशिप के बारे में सोच समझकर बताएं। क्योंकि अगर आपने पहले वाले पार्टनर कि तारीफ कर दी तो इससे आपकी छवि पर बुरा प्रभाव पड सकता है या आपकी छवि खराब हो सकती है।

कितने लोगों के साथ डेट किया है- जब आप अपनी गर्लफ्रेंड के साथ घूमने गए है तो इस बात का जिक्र बिल्कुल न करें कि आप इससे पहले कितने लोगों के साथ घूमने जा चुकी हैं। क्योंकि अगर आपने उसे अपनी बीती जिंदगी के बारे में बताया तो आपकी गर्लफ्रेंड यह सोचेगी कि आप अपने रिश्तों के प्रति गंभीर नहीं है और मिलने के बहाने टाइम पास कर रहे हैं। इसलिए बेहतर होगा कि इस विषय पर किसी तरह कि चर्चा न करे। अपनी गर्लफ्रेंड के साथ नई जगहों पर घूमने जाएं।


#Top 7 बिना मेकअप के देखा है टीवी अभिनेत्रियों को !


girl, Love, Lips, identity, Hormones, Girlfriend, family, ex, eat

Mixed Bag

Ifairer