1 of 1 parts

शादियों के सीजन में ट्रेंड में हैं ये खूबसूरत ड्रेसेज

By: Team Aapkisaheli | Posted: 24 Nov, 2021

शादियों के सीजन में ट्रेंड में हैं ये खूबसूरत ड्रेसेज
देवउठनी एकादशी के बाद से शुरू हुआ शादियों का सीजन 4 महीने तक चलने वाला है। शादी का नाम सुनते ही महिलाएँ सजने-धजने पर ध्यान देने लगती हैं। शादी है भई, घर सजेगा, कंदीलें लगेंगी, रंग-बिरंगी लाइटें चमकेंगी, रंगोली बनेगी, फिर होगी मस्ती। शादी की चमक-दमक को बढ़ाते हुए नए कपड़े पहनने का अपना ही एक मजा है। शादी पर विशेष तौर से नए कपड़े लेने का रिवाज भी है।

आइए डालते हैं एक नजर शादी के सीजन में चल रहे परिधानों के उस ट्रेंड पर जो इस वक्त बाजार में बहुतायत में उपलब्ध है...

लड़कियों के लिए खास लिबास
लड़कियों के इस मामले में मजे हैं। एक से एक कपड़े पहन सकती हैं। शादी की शाम स्टाइलिश कुरती, डिजाइनर लहंगा-चोली, फ्लोर लेंथ सूट, सलवार सूट, चूड़ीदार-कुरता, प्लाजो सूट, रेडीमेड साड़ी स्ट्राइल ड्रेस और पार्टी गाउन कुछ भी पहना जा सकता है। अगर सुंदर मोती, सितारों के काम से सजी लॉन्ग नेट जैकेट तुम्हारे पास है तो उसे साधारण सूट पर भी पहन लोगी, तो वह भी खास बन जाएगा। ध्यान देने वाली बात यह है कि इस खास मौके पर इतने रंग बिखरे होते हैं तो ऐसे में जो भी पहनो, रंग गहरे हों, तो अच्छा रहता है।

लडक़ों के लिए धोती कुरता
पुराने समय में लडक़े धोती-कुरता ही पहना करते थे। आज भी पूजा आदि के समय धोती-कुरता विशेष तौर से पहना जाता है। धोती कुरता इस दिन के लिए चुन रहे हो तो एकदम सादा सा न चुनो। भई, सुन्दर प्रिंट, सुनहरी पट्टी वाला या कोलकाता की महीन कढ़ाई वाला ले लो। वैसे तो कुरता सिल्क या लेनिन का हो सकता है, पर अगर सादा कुरता पहले से रखा है तो इसके साथ सुन्दर सितारों वाली या ब्रोकेड की जैकेट पहन लो। इसके अलावा सुन्दर स्टोल भी सादे कपड़ों को खास बना देगा। कुरते के साथ तुम पाजामा, सलवार या चूड़ीदार भी पहन सकते हो।

# 5 घरेलू उपचार,पुरूषों के बाल झडना बंद


These beautiful dresses are in trend in the wedding season , beautiful dresses , trend, wedding season

Mixed Bag

Ifairer