1 of 1 parts

ऐसे झूठ जो बनाते हैं आपके रिश्ते को मजबूत

By: Team Aapkisaheli | Posted: 23 Nov, 2017

ऐसे झूठ जो बनाते हैं आपके रिश्ते को मजबूत
किसी भी रिश्ते को आगे बढाने और मजबूत करने के लिए विश्वास होना बहुत जरूरी है। लेकिन आजकल की बदलती लाइफ में हर किसी पर भरोसा करना काफी मुश्किल होता जा रहा है। यदि आप किसी के साथ रिश्ते में ईमानदार और उसके प्रति सच्चे हो और आप कई ऐसी गलतियां कर जाते है जिससे आपको झूठ बोलना पडता है। आपको कभी कभी यह झूठ किसी को नुकसान पहुंचाने के लिए नहीं बल्कि उस परिस्थिति को संभालने के लिए झूठ का सहारा लेना पडता है। आइए जानते है रिलेशनशिप में बोले जाने वाले इन झूठ के बारे में-
ब्वॉयफ्रेंड पर था शक, सच्चाई जान रह गई सन्न
दहेज में मिलेंगे 1200 करोड, फिर भी शादी से डर रहे लडके!


आमतौर पर हर पति-पत्नी के रिश्ते में किसी न किसी छोटी-बड़ी बात को लेकर लड़ाई-झगड़ा हो जाता है। जिससेे आपस में बहस होने के कारण बात ज्यादा बिगड़ जाती है। ऐसे में आपको चाहिए कि आप अपने पार्टनर को सही बात बता कर झगड़े को खत्म कर दें।

आपके पार्टनर का ड्रेस सेंस कभी अच्छा न होने से वह आपको अच्छा नही लगता। ऐसे में आप उनका मान रखने के लिए उनकी झूठी तारीफ कर देते है, जिसे सून कर वह खूश हो जाते है।

हमेशा जरूरी नहीं होता कि आपकी बनाई हुई चीज आपके पार्टनर को पंसद आए। ऐसे में आप के पूछने पर वह आपकी झूठी तारीफ कर देते है। ऐसे में आपका पार्टनर अपने मन की भावनाओं को व्यक्त करने से रोक देता है और आपकी बनी हुई चीज को खुशी से खा लेता है।
ये हैं लडकों के टॉप सीक्रेट्स
जानिए कैसे करती हैं महिलाएं फ्लर्ट

#अनचाहे बालों को हटाना अब मुसीबत नहीं...


Husband, wife, relationship, play, trust, hard, honest mistakes, lies, circumstance

Mixed Bag

Ifairer