1 of 3 parts

आइकिया में हर किसी के लिए कुछ न कुछ, शॉपिंग होगी मजेदार

By: Team Aapkisaheli | Posted: 10 Aug, 2018

आइकिया में हर किसी के लिए कुछ न कुछ, शॉपिंग होगी मजेदार
आइकिया में हर किसी के लिए कुछ न कुछ, शॉपिंग होगी मजेदार
हैदराबाद। आइकिया ने भारत में अपना पहला स्टोर गुरुवार को खोल दिया है, और भारतीय ग्राहकों को विकल्पों की एक नई दुनिया प्रदान की है, जहां वे अपने घर को अच्छी गुणवत्ता वाले उत्पादों से सजा सकते हैं और यह सब किफायती कीमत पर मिलेगा। आइकिया ने किफायत पर जोर देते हुए 7,500 उत्पादों में से 1,000 उत्पादों की कीमत 200 रुपये से कम रखी है। यहां तक कि यहां चार चम्मचों का बढिय़ा गुणवत्ता का सेट महज 15 रुपये में उपलब्ध है।

स्वीडन की प्रमुख वैश्विक होम फर्निशिंग रिटेलर आइकिया के स्टोर में लिविंग रूम से लेकर डायनिंग रूम तक और बच्चों के रूम से लेकर कार्यस्थलों तक के लिए हर प्रकार के फर्नीचर से लेकर आंतरिक साजसज्जा के सामान मौजूद हैं और इनमें से कई ऐसे उत्पाद हैं जो इससे पहले भारत में नहीं देखे गए हैं।

भारत में विश्व स्तरीय शॉपिंग अनुभव को लाते हुए आइकिया ने अपने स्टोर में हर तरह के ग्राहक को लुभाने के लिए कुछ न कुछ रखा है। यह स्टोर 4 लाख वर्गफीट में फैला हुआ है, जो चार फुटबॉल के मैदान के बराबर है, जिसका चक्कर लगाते-लगाते ग्राहक कुछ न कुछ जरूर खरीदेगा।

यह स्टोर हैदराबाद के सूचना प्रौद्योगिकी हब हाइटेक सिटी में है तथा पॉश इलाकों के करीब है। इसे उच्च मध्य वर्ग को ध्यान में रखते हुए डिजायन किया गया है। हालांकि आइकिया का दावा है कि इसे हर वर्ग को ध्यान में रखते हुए डिजायन किया गया है।

#आसान Totka अपनाएं अपार धन-दौलत पाएं...


आइकिया में हर किसी के लिए कुछ न कुछ, शॉपिंग होगी मजेदार Next
Something for everyone in IKEA, shopping, IKEA, आइकिया

Mixed Bag

error:cannot create object