1 of 1 parts

महिलाओं के ये राज जान चौंक जाएंगे आप

By: Team Aapkisaheli | Posted: 18 Sep, 2017

महिलाओं के ये राज जान चौंक जाएंगे आप
ज्यादातर मर्दों को महिलाओं के बारे में उतना ही जानते है, जितना वो देखते या सुनते हैं। उन्हें औरतों के रहस्यों के बारे में कुछ भी नहीं पता होता है। महिलाओं के दिल में कई ऐसे राज छिपे होते हैं जिन्हें वो किसी से शेयर नहीं करती हैं। अगर किसी मर्द को ऐसा लगता है कि उसे किसी महिला के बारे में सबकुछ पता है तो ये उसकी गलतफहमी हो सकती है क्योंकि ऐसी बहुत सी बातें होती हैं जो महिलाएं किसी को नहीं बतातीं। हम आज औरतों के कुछ ऐसे ही सीक्रेट बताएंगे जिनसे आप अनजान हैं।
1. अक्सर हर लडक़ी को सरप्राइज अच्छा लगता है, फिर चाहे वो चाय से लेकर शादी की सालगिरह ही क्यों न हो। लड़कियां किसी महंगी चीज की बजाए एक छोटे से गुलाब से खुश हो जाती हैं।
2. महिलाएं अपने पार्टनर की डरेसिंग सैंस से भी इंमप्रेस होती हैं इसलिए लडक़ो को चाहिए कि वें अपने पहनावे से अपने पार्टनर को प्रभावित करें।
3. जब औरत लव रिलेशन में होती है तो इसे अपने पार्टनर के परफ्यूम की स्मैल से लेकर हर बात उसको अच्छी लगती हैं।
4. महिलाएं उन लडक़ो को पसंद करती हैं जो उनकी तारीफ ही नहीं बल्कि खामियों के बारें में बताए। अगर आप लंबे समय तक काम करके थकावट या कमजोरी फिल कर रही है तो उस टाइम सहायता करने वाले पार्टनर उनको पसंद आते हैं।
5. लड़कियां अक्सर यह जानने की कोशिश करती हैं कि उनका पार्टनर उनकी बात पर कितना ध्यान देते है, कहीं वे सिर हिलाकर उनकी बातों को अनसुना तो नहीं कर रहें।
6. औरतें बहुत ही इमोशनल होती हैं इसलिए उनको वहीे लडक़े अच्छे लगते है। जो उनकी समस्या को समझकर उसका हल निकालें।

महिलाओं को कैसे करे आकर्षित
ये टिप्स बना देगी लडकियों को आपका दीवाना.....
पुरुषों की इन 5 खूबियों पर मर-मिटती हैं महिलाएं

#गर्लफ्रैंड बनने के बाद लडकियों में आते हैं ये 10 बदलाव


secrets about women, shocking secrets, secrets, unknown facts about women

Mixed Bag

Ifairer